scriptमां के साथ सो रही चार साल की बच्ची को जहरीले सांप ने डसा, लाश कोशिशों के बाद भी नहीं बच पाई जान | A four-year-old girl died due to snake bite in Bemetara district | Patrika News

मां के साथ सो रही चार साल की बच्ची को जहरीले सांप ने डसा, लाश कोशिशों के बाद भी नहीं बच पाई जान

locationबेमेतराPublished: Apr 08, 2021 06:23:12 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मां के साथ सो रहे मासूम बच्ची की जहरीले सांप के डसने से मौत हो गई। घटना बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम जेवरा का है।

मां के साथ सो रही चार साल की बच्ची को जहरीले सांप ने डसा, लाश कोशिशों के बाद भी नहीं बच पाई जाान

मां के साथ सो रही चार साल की बच्ची को जहरीले सांप ने डसा, लाश कोशिशों के बाद भी नहीं बच पाई जाान

बेमेतरा. मां के साथ सो रहे मासूम बच्ची की जहरीले सांप के डसने से मौत हो गई। घटना बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम जेवरा का है। जहां सर्पदंश से 4 वर्षीय मासूम की मौत हुई है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम जेवरा निवासी राजा साहू की बेटी भूमिका अपनी मां योगेश्वरी के साथ घर में सोई हुई थी, इस बीच दोपहर करीब 3.30 बजे जहरीले सर्प ने भूमिका के दाहिने पैर के पंजे को डस लिया।
कमरे से निकल रहा था सांप
जहरीले सांप के डसने से बच्ची के रोने लगी। आवाज सुनकर जब परिजन वहां पहुंचे तो कमरे से सांप को निकलता देख उनके होश उड़ गए। कुछ देर बाद ही बच्ची की तबीयत बिगडऩे लगी। आनन फानन में बच्ची को परिजन मोटरसाइकिल से लेकर निजी अस्पताल पहुंचे । यहां तबियत में सुधार नही होने पर, जिला अस्पताल लाया गया । जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।
बेमेतरा जिले में 301 कोरोना मरीजों मिले, दो की मौत
बुधवार को बेमेतरा जिले में कोरोना के 301 मरीज मिले। जिसमे सबसे अधिक 111 मरीज बेरला ब्लॉक, बेमेतरा में 104, साजा में 50 और नवागढ़ में 36 मरीजो की पहचान हुई है। वही इलाज के दौरान दो मरीज की मौत हो गई है। साजा नगरीय निकाय में संपूर्ण लॉक डाउन के कारण मरीजो की संख्या में गिरावट आई है, इसके विपरीत बेमेतरा शहर समेत ब्लॉक में बीते एक सप्ताह में हालात बिगड़े है । हर रोज बेमेतरा ब्लॉक में 100 से अधिक मरीज मिल रहे है। संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशसानिक कड़ाई के साथ सम्पूर्ण लॉक डाउन की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो