हद हो गई, सरकारी हॉस्टल के लिए आया सामान गाड़ी में भरकर घर ले गई छात्रावास अधीक्षक

हद हो गई, सरकारी हॉस्टल के लिए आया सामान गाड़ी में भरकर घर ले गई छात्रावास अधीक्षक

Dakshi Sahu | Publish: Mar, 17 2019 01:27:55 PM (IST) Bemetara, Bemetara, Chhattisgarh, India

मारो छात्रावास के शासकीय सामानों को घर ले जाने के मामले में जांच के बाद सोमवार को अधीक्षिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया जाएगा।

बेमेतरा. मारो छात्रावास के शासकीय सामानों को घर ले जाने के मामले में जांच के बाद सोमवार को अधीक्षिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया जाएगा। प्रकरण दर्ज कराने से पहले स्टाक पंजी एवं अन्य दस्तावेज की जांच पड़ताल की जाएगी। मामले में सहायक आयुक्त मेनका चंद्राकर जानकारी देने से बचती नजर आई।

वाहन को रोककर की थी पूछताछ
शुक्रवार को मालवाहक में भरकर समान जाने पर संदेह के आधार पर मारो नगर पंचायत उपाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी व अन्य जनप्रतिनिधियों ने वाहन को रोक कर पूछताछ की, जिसमें कन्या छात्रावास की अधीक्षिका यहां सामान ले जाने की बात सामने आई। पूरे घटनाक्रम को सहायक आयुक्त आदिवासी विकास मेनका चंद्राकर के संज्ञान में लाया गया। कार्रवाई के लिए बालक छात्रावास के सुखदेव सोनी को प्रतिनिधि बनाया गया है।

जांच टीम में शामिल हैं ये अधिकारी
शासकीय सामानों के भौतिक सत्यापन के लिए कार्यालयीन कर्मचारी सुरेंद्र कुमार शुक्ला लेखपाल, आलोक कुमार द्विवेदी सहायक ग्रेड-3 और गोवर्धन प्रसाद एवं रमेश कुमार टंडन को अधिकृत किया गया है। यह टीम जांच करेगी।

मामले की जांच कर रहे, सत्यापन भी होगा
मारो चौकी प्रभारी पीआर कोसिमा ने बताया कि मामला उन तक नहीं आया है पर विभागीय जांच करने की जानकारी मिली है। बालक छात्रवास अधीक्षक सुखदेव कुमार सोनी ने बताया कि आज अवकाश होने के कारण दस्तावेज जांच के लिए कम कर्मचारी पहुंचे थे।

अब सोमवार को जांच एवं भौतिक सत्यापन कराएंगे, फिर कार्रवाई तय होगी। नगर पंचायत उपाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी ने बताया कि अब तक कार्रवाई सामने नहीं आई है। कार्रवाई को लेकर कोताही बरतने पर आगे शिकायत की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned