नायब तहसीलदार का फर्जी साइन और सील लगाकर पट्टा देना पटवारी को पड़ गया भारी, SDM ने किया निलंबित

नायब तहसीलदार नांदघाट का फर्जी हस्ताक्षर कर पट्टा देने वाले पटवारी विनोद बैष्णव को नवागढ़ एसडीएम ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। (Bemetara News)

By: Dakshi Sahu

Updated: 03 Dec 2019, 01:56 PM IST

बेमेतरा/नवागढ़. नायब तहसीलदार नांदघाट का फर्जी हस्ताक्षर कर पट्टा देने वाले पटवारी विनोद बैष्णव को नवागढ़ एसडीएम ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसडीएम ने पटवारी को तेंदुआ हल्का से हटाकर नवागढ़ तहसील में अटैच कर दिया है। जिसके बाद प्रशासनिक हमले में हड़कंप मच गया।

Read more: विधायक ने जश्न का जूठन BSP सेक्टर 9 अस्पताल परिसर में फेंका, बदबू से मरीज परेशान, राज्य के सबसे प्रतिष्ठित हॉस्पिटल की ऐसी दुर्दशा ....

ग्रामीण ने की थी शिकायत
ग्राम तेंदुआ निवासी विजय उपाध्याय ने 25 नवंबर को नवागढ़ एसडीएम के समक्ष यह आवेदन दिया कि तेंदुआ पटवारी विनोद वैष्णव ने लखन पिता माधो को 25 नवंबर 2019 को ग्रामीण एरिया में आबादी भूमि पर भूस्वामी अधिकार पत्र क्रमांक 1519807 प्रदान किया। जिसमे नायब तहसीलदार नांदघाट का हस्ताक्षर व सील फर्जी है।

Read more: सिर्फ शाकाहारी बच्चों को मिलेगा गुडफ़ल्ली पापड़ी, विरोध के बाद भी बाकी को मिलता रहेगा अंडा....

तहसीलदार के बुलावे पर नहीं पहुंचा पटवारी
शिकायत पर पट्टा जब्त कर नायब तहसीलदार नांदघाट ने अपना पक्ष रखने के लिए पटवारी बैष्णव को 9 अक्टूबर को कार्यालय बुलाया पर वह नहीं आया। इस पर 29 नवंबर को नवागढ़ एसडीएम डीआर डहरिया ने कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही व वरिष्ठ अधिकारी के वैध आदेश की अवहेलना के आरोप में पटवारी विनोद बैष्णव पटवारी हल्का नं 29 को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर नवागढ़ तहसील कार्यालय में अटैच कर दिया है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned