लापरवाही: जनता कर्फ्यू में घर में कैद रहने के बजाय विधायक जी ने नेताओं की पूरी मंडली के साथ किया हवन

विधायक आशीष छाबड़ा ने कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए अपने घर पर हवन और पूजा-पाठ की वयवस्था की थी। उनका मानना है कि हवन से वातावरण शुद्ध होता है और इस वजह से कोरोना के प्रभाव को कम किया जा सकता है।

By: Karunakant Chaubey

Published: 22 Mar 2020, 12:47 PM IST

बेमेतरा. प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों के सामने आने के बाद सरकार ने सभी जरुरी कदम उठाये हैं। आज प्रधानमन्त्री के आवाहन पर पुरे देश में जनता कर्फ्यू लागू है। सड़क गली मोहल्ले पूरी तरह से सुनसान है। लोगों ने घर में रहकर जनता कर्फ्यू का समर्थन किया।

बेमेतरा जिले के विधायक आशीष छाबड़ा ने कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए अपने घर पर हवन और पूजा-पाठ की वयवस्था की थी। उनका मानना है कि हवन से वातावरण शुद्ध होता है और इस वजह से कोरोना के प्रभाव को कम किया जा सकता है।

उनके निवास पर आयोजित इस हवन में पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष अविनिश राघव, टीआर जनार्दन नगर पालिका के अध्य्क्ष शंकुन्तला साहू, पार्षद मनोज शर्मा, रश्मि मिश्र, जया साहू, शशिप्रभा गायकवाड़ भी शामिल हुए।

विधायक का कहना है कि हवन विश्व भर में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस से बचने के लिए हनुमत यज्ञ हवन पूजन किया गया है, ताकि संपूर्ण विश्व के जीव को कोरोना वायरस नाम की महामारी से बचाया जा सके।

आपको बता दें की कोरोना के विशेषज्ञों का मानना है कि कोरोना से बचने के लिए सबसे जरुरी उपाय ये हैं कि लोगों से दुरी बना कर रखी जाए और साफ़ सफाई का ध्यान रखा जाए जिससे कि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके ।

COVID-19
Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned