भाजपा की स्टार प्रचारक उमा भारती के हेलीकॉप्टर यहां नहीं मिली उतरने की अनुमति, सभा में जमकर बरसीं

भाजपा की स्टार प्रचारक उमा भारती के हेलीकॉप्टर यहां नहीं मिली उतरने की अनुमति, सभा में जमकर बरसीं

Dakshi Sahu | Publish: Apr, 17 2019 04:01:22 PM (IST) Bemetara, Bemetara, Chhattisgarh, India

उमा भारती के प्रोटोकॉल में हेलीकॉप्टर से आने की जानकारी जिला प्रशासन को दी गई थी, लेकिन अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्हें दुर्ग से कार से कार्यक्रम में आना पड़ा।

बेमेतरा. उमा भारती के प्रोटोकॉल में हेलीकॉप्टर से आने की जानकारी जिला प्रशासन को दी गई थी, लेकिन अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्हें दुर्ग से कार से कार्यक्रम में आना पड़ा।

सूचना नहीं दी थी
जानकारी के अनुसार पार्टी ने रिटर्निंग ऑफिसर साजा से सभा के लिए अनुमति ली थी, लेकिन हेलीकॉप्टर से आने की सूचना नहीं दी गई थी और न ही अनुमति ली गई थी। ऐसे में कार्यक्रम स्थल पर हेलीपेड भी नहीं बनाया गया था।

कार से सभा स्थल पहुंची
सुबह कार्यक्रम से पूर्व हेलीकॉप्टर से आने की सूचना मिलने पर निर्वाचन कार्यालय एवं अन्य जिम्मेदार परेशान रहे। अंत में उमा भारती कार से कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, तब अधिकारियों व भाजपा नेताओं ने राहत की सांस ली।

कांग्रेस ने खो दिया संतुलन
सभा को संबोधित करती हुई उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस ने अपना संतुलन खो दिया है। उमा भारती ने राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया। यहां भी मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सबको भाषा को नियंत्रण में रखना चाहिए।

महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। महिलाओं का अपमान करने वालों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उस पर चुनाव आयोग बिल्कुल ठीक कार्रवाई कर रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned