scriptभाजपा की स्टार प्रचारक उमा भारती के हेलीकॉप्टर यहां नहीं मिली उतरने की अनुमति, सभा में जमकर बरसीं | BJP Star Evangelist UMA Bharti in Bemetara | Patrika News

भाजपा की स्टार प्रचारक उमा भारती के हेलीकॉप्टर यहां नहीं मिली उतरने की अनुमति, सभा में जमकर बरसीं

locationबेमेतराPublished: Apr 17, 2019 04:01:22 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

उमा भारती के प्रोटोकॉल में हेलीकॉप्टर से आने की जानकारी जिला प्रशासन को दी गई थी, लेकिन अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्हें दुर्ग से कार से कार्यक्रम में आना पड़ा।

patrika

भाजपा की स्टार प्रचारक उमा भारती के हेलीकॉप्टर यहां नहीं मिली उतरने की अनुमति, सभा में जमकर बरसीं

बेमेतरा. उमा भारती के प्रोटोकॉल में हेलीकॉप्टर से आने की जानकारी जिला प्रशासन को दी गई थी, लेकिन अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्हें दुर्ग से कार से कार्यक्रम में आना पड़ा।

सूचना नहीं दी थी
जानकारी के अनुसार पार्टी ने रिटर्निंग ऑफिसर साजा से सभा के लिए अनुमति ली थी, लेकिन हेलीकॉप्टर से आने की सूचना नहीं दी गई थी और न ही अनुमति ली गई थी। ऐसे में कार्यक्रम स्थल पर हेलीपेड भी नहीं बनाया गया था।
कार से सभा स्थल पहुंची
सुबह कार्यक्रम से पूर्व हेलीकॉप्टर से आने की सूचना मिलने पर निर्वाचन कार्यालय एवं अन्य जिम्मेदार परेशान रहे। अंत में उमा भारती कार से कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, तब अधिकारियों व भाजपा नेताओं ने राहत की सांस ली।
कांग्रेस ने खो दिया संतुलन
सभा को संबोधित करती हुई उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस ने अपना संतुलन खो दिया है। उमा भारती ने राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया। यहां भी मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सबको भाषा को नियंत्रण में रखना चाहिए।
महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। महिलाओं का अपमान करने वालों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उस पर चुनाव आयोग बिल्कुल ठीक कार्रवाई कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो