scriptकलक्टोरेट के सामने किया गंदा काम, अब सजा दिलाने के लिए ढूंढ रही पुलिस | Break away lock in Desert house, 3 lakhs including the jewelery theft | Patrika News
बेमेतरा

कलक्टोरेट के सामने किया गंदा काम, अब सजा दिलाने के लिए ढूंढ रही पुलिस

कलक्टोरेट के सामने इंजीनियर के सूने मकान का ताला तोड़कर घुसे चोर, जेवर समेत तीन लाख की चोरी, जिला मुख्यालय में चोरी की छठवीं वारदात

बेमेतराJun 18, 2019 / 11:54 pm

Laxmi Narayan Dewangan

Bemetara Patrika

कलक्टोरेट के सामने किया गंदा काम, अब सजा दिलाने के लिए ढूंढ रही पुलिस

बेमेतरा. कोबिया वार्ड के सूने मकान में धावा बोलकर अज्ञात चोरों ने जेवरात चुरा लिया। प्रार्थी जितेंद्र साहू की रिपोर्ट पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सप्ताहभर में यह चोरी का यह छठवां प्रकरण है। शहर में चोरी के मामलों में पुलिस अब तक केवल छोटी वारदातों का खुलासा कर पाई है। बड़े मामलों में अब तक पुलिस के हाथ आरोपी नहीं लगे हैं। पुलिस के अनुसार कलक्ट्रेट के सामने खिलावनराम साहू के घर पर किराए में रहने वाले इंजीनियर जितेंद्र साहू (35) के घर चोरी हो गई। उन्होंने बताया कि वे 15 जून को साइट का निरीक्षण करने के बाद किराए वाले घर आए थे। इसके बाद शाम 4 बजे उतई चले गया था। इसके बाद मकान मालिक का फोन आया कि उनके कमरे का ताला टूटा हुआ है। सूचना पाकर वे यहां पहुंचे और घर की स्थिति देखकर चोरी का पता चला।
15 से 18 जून के बीच हुई है चोरी
चोर बेडरूम में रखी आलमारी का ताला तोड़ ज्वैलरी बॉक्स में रखे जेवरात 1 सेट चांदी की पायल, एक सेट चांदी की पैरी, एक नग बिछिया, तीन जोड़ी सोने के टॉप्स, सोने की चैन, सोने का लॉकेट, सोने की रिंग, एक मोटी चैन, सोने का लंबा हार, सोने की अंगूठी, लॉकेट, दो नग सोने का मंगलसूत्र, सोने की चार नग अंगूठी की चोरी हो गई। इसकी कुल कीमत 2,75,835 रुपए है। चोरी 15 जून को शाम 4 बजे से लेकर 18 जून के दिन सुबह 11 बजे के बीच चोरी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने मौके का मुआयना किया, उसे अभी कोई सुराग नहीं मिला है।
आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई पुलिस
सोमवार को सुंदर नगर इलाके में दो घरों में 3 लाख 5 हजार की चोरी हुई थी। इस मामले में पुलिस खाली हाथ है। इससे पूर्व दो अन्य चोरी के मामले में एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इसके पहले कोबिया में ही सहदेव सिंह ठाकुर के यहां जेवरात समेत 5 लाख 30 हजार रुपए की चोरी हुई थी। ग्राम कठिया, राका में हुई चोरी के मामले में भी पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। इस संबंध में थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने कहा कि लगातार हो रही चोरियों को देखते हुए स्थानीय संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Home / Bemetara / कलक्टोरेट के सामने किया गंदा काम, अब सजा दिलाने के लिए ढूंढ रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो