script

BREAKING : दो सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायलों में एक दुर्ग ट्रैफिक पुलिस का जवान

locationबेमेतराPublished: Jan 17, 2019 10:27:53 pm

जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक व्यकिेत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों में एक दुर्ग ट्रैफिक पुलिस का जवान शामिल है।

Bemetara patrika

BREAKING : दो सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायलों में एक दुर्ग ट्रैफिक पुलिस का जवान

बेमेतरा@Patrika. जिले में गुरूवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक व्यकिेत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों में एक दुर्ग ट्रैफिक पुलिस का जवान शामिल है। पहली दुर्घटना बेमेतरा नवागढ़ मार्ग पर हुई वहीं दूसरी घटना नेशनल हाइवे में ग्राम मटका के समीप हुई है। @Patrika.पहली दुर्घटना में ट्रैक्टर और छोटी माल वाहक गाड़ी में आमने-सामने से सीधी ङ्क्षभडत हो गई। जिससे ट्रेक्टर चालक ग्राम अंधियारखोर निवासी मनहरण वर्मा की मौत हो गई। मनहरण के शव को जिला अस्पताल के मॅारच्युरी में रखा गया है। ट्रेक्टर सवार त्रिलोचन को गंभीर चोट पहुंची है। उसे उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय से रायपुर रेफर कर दिया है।
माल वाहक वाहन बिलासपुर के एक निजी स्कूल का ड्रेस सप्लायर का

छोटी माल वाहक गाड़ी में सवार अंबिकापुर निवासी संतोष कुमार और कृष्णा को गंभीर चोट पहुंची है। तीसरे व्यक्ति मुकेश कुमार को मामूली चोट पहुंची है। माल वाहक वाहन बिलासपुर के एक निजी स्कूल का ड्रेस सप्लायर का बताया गया है। @Patrika. सभी घायलों को संजीवनी वाहन से जिला हॅास्पिटल लाया गया था जहां पर प्रथिमक उपचार के बाद रायपुर रेफऱ किया गया है। माल वाहक सवार लोग ब्लॉक मुख्यालय साजा से बिलासपुर लौटे रहे थे।
मोटर सायकिल सवार हाइवा से टकराया
दूसरी घटना नेशनल हाइवे ग्राम मटका के पास हुई। जिसमें मोटर सायकिल चालक हाइवा वाहन से टकरा गया। उसे गंभीर हालत में पुलिस की पेंट्रोलिंग टीम ने जिला हास्पिटल में भर्ती किया। इस दुर्घटना में घायल @Patrika. बाइक चालक अशोक कंवर दुर्ग ट्रैफिक पुलिस में सिपाही है। उसे भी प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो