scriptCG Bus Accident: स्टेयरिंग फेल होने से यात्री बस पलटी, कंडक्टर की मौत, 7 घायल | CG Bus Accident: Conductor died, 7 injured | Patrika News
बेमेतरा

CG Bus Accident: स्टेयरिंग फेल होने से यात्री बस पलटी, कंडक्टर की मौत, 7 घायल

CG Bus Accident: पुलिस ने मामले में रिपोर्टकर्ता की सूचना पर मर्ग कायम कर शव का पंचनामा करने के बाद पीएम कराया गया है इसके बाद परिवार वालों को सौप दिया गया है।

बेमेतराJun 21, 2024 / 02:14 pm

Shrishti Singh

CG Bus Accident

CG Bus Accident: चंदनु थाना क्षेत्र के ग्राम भद्रराली मार्ग में गुरूवार की सुबह 9 बजे के करीब नवागढ़ जा रही यात्रीबस स्टेयरिंग फेल होने से सड़क किनारे जाकर पलट गई। बस के पलटने से वाहन के कंडेक्टर संतोष यादव का इसके नीचे दब जाने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार दो बच्चों समेत 7 सवारी घायल हुए है। घायलों में से एक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे के बाद से बस चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया । मामले पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नवागढ़ भाटापारा मार्ग में गुरूवार को सुबह 9 बजे के करीब नवागढ़ जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर पलट गई जिससे बस का परिचालक संतोष यादव पिता फत्ते यादव 35 साल सुकुल पारा नवागढ़ निवासी की मौके पर ही मौत हो गयी। वही बस में सवार 2 बच्चे समेत 7 यात्री घायल हुए।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: जांजगीर-चांपा में बड़ा हादसा… 8 साल के मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

घायलों में अमरजीत लालदेव 35 साल के हाथ में गंभीर चोट पहुंची है जिसे पहले 108 वाहन से नवागढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल बेमेतरा रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलो में सुकवारो बाई ग्राम हडबंधा, मनमोहन कोशले चरगंवा, रेखा भारती बाराडेरा, जगत राम निषाद मउ, शिवकली निषाद ग्राम कोलिंहा 25 साल, शिवम निषाद 3 साल व गोपाल निषाद 2 साल को चोट पहुंची है जिन्हे उपचार के लिए नवागढ़ अस्पताल में भर्ती किया गया है। दुर्घटना में मां शिवकली व उसके दोनों बेटे शिवम निषाद व गोपाल दोनों घायल हुए है। पुलिस ने मामले में रिपोर्टकर्ता की सूचना पर मर्ग कायम कर शव का पंचनामा करने के बाद पीएम कराया गया है इसके बाद परिवार वालों को सौप दिया गया है।

यह भी पढ़ें

Jagdalpur Car Accident: दलपत सागर में पलटी कार, पानी के प्रेशर से लॉक हुआ दरवाजा…3 युवकों की दर्दनाक मौत

CG Bus Accident: 108 की टीम ने अस्पताल पहुंचाया

हादसे के बाद लोगों ने 108 वाहन को सूचना दी जिसके बाद काल सेंटर से सूचना मिलने के बाद संबलपुर व नांदघाट की 108 के दो वाहन के साथ टीम मौके पर पहुंची थी । टीम द्वार बस में सवार सभी घायलो को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया । घायल मनमोहन को डॉक्टर की सलाह पर इमरजेंसी उपचार के साथ अस्पताल पहुंचाया गया था।

Hindi News/ Bemetara / CG Bus Accident: स्टेयरिंग फेल होने से यात्री बस पलटी, कंडक्टर की मौत, 7 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो