scriptतस्कर को पकड़ने पुलिस ने स्कॉर्पियो और ऑटो को जबरन रोककर बनाया बेरियर, ट्रक की ठोकर से तीनों वाहनों के उड़े परखच्चे | CG Police created a barrier by stopping vehicles passing through way | Patrika News

तस्कर को पकड़ने पुलिस ने स्कॉर्पियो और ऑटो को जबरन रोककर बनाया बेरियर, ट्रक की ठोकर से तीनों वाहनों के उड़े परखच्चे

locationबेमेतराPublished: Feb 17, 2022 12:28:52 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस वालों ने सोड़ से सब्जी ले जा रहे तीन चकिया वाहन व डीजे का सामान लेकर देवरबीजा की ओर जा रहे स्कार्पियो को रोककर बीच सड़क में बेरियर की तरह खड़ा कर दिया।

तस्कर को पकडऩे पुलिस ने स्कॉर्पियो और ऑटो को जबरन रोककर बनाया बेरियर, ट्रक की ठोकर से तीनों वाहनों के उड़े परखच्चे

तस्कर को पकडऩे पुलिस ने स्कॉर्पियो और ऑटो को जबरन रोककर बनाया बेरियर, ट्रक की ठोकर से तीनों वाहनों के उड़े परखच्चे,तस्कर को पकडऩे पुलिस ने स्कॉर्पियो और ऑटो को जबरन रोककर बनाया बेरियर, ट्रक की ठोकर से तीनों वाहनों के उड़े परखच्चे,तस्कर को पकडऩे पुलिस ने स्कॉर्पियो और ऑटो को जबरन रोककर बनाया बेरियर, ट्रक की ठोकर से तीनों वाहनों के उड़े परखच्चे

बेमेतरा/बेरला. जिले में मवेशियों से भरी एक चारपहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें दस मवेशियों की मौत हो गई। नगर पंचायत बेरला में रात तीन बजे के साजा बाईपास रोड में कोदवा की ओर से ट्रक में लगभग 40 मवेशियों की तस्करी की जा रही थी। सूचना के आधार पर बेरला पुलिस वाहन का पीछा कर रही थी। जैसे ही गाड़ी नहर रोड में पहुंची स्कार्पियो, तीन पहिया वाहन और पुलिस गाड़ी को टक्कर मारते हुए ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में घुसकर पलट गया। जिसके कारण मौके पर ही 10 मवेशियों की मौत हो गई। बेरला पुलिस ने आरोपी तस्कर कश्मेर सिंह बाबू, पिता मुलख्रा सिंह (33) निवासी जुरवेग बहादुर नगर नारी नागपुर, प्रियेश दास पिता रविंद्र दास (22) निवासी विश्रामपुर थाना सिमगा, फत्ते सिंह पिता आरबी मसीह (22) पर धारा 307, 427, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार किया है।
गाड़ी के पलटने के कारण तीस मवेशी इधर-उधर हो गए
कोदवा की ओर से मवेशी से भरे ट्रक को दौड़ाते हुए पुलिस की गाड़ी आ रही थी। बेरला में इंतजार कर रहे पुलिस वालों ने सोड़ से सब्जी ले जा रहे तीन चकिया वाहन व डीजे का सामान लेकर देवरबीजा की ओर जा रहे स्कार्पियो को रोककर बीच सड़क में बेरियर की तरह खड़ा कर दिया। जिससे तेज गति से आ रहे मवेशी से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।
तस्कर को पकडऩे पुलिस ने स्कॉर्पियो और ऑटो को जबरन रोककर बनाया बेरियर, ट्रक की ठोकर से तीनों वाहनों के उड़े परखच्चे
दो भागों में बंट गया ऑटो
सोड़ से सब्जी लेकर रायपुर जा रहे आटो चालक लक्ष्मण साहू पिता रामरतन साहू ने बताया कि मै सब्जी लेकर रायपुर मंडी जा रहा था। पुलिस ने जबरन गाड़ी को बीच सड़क में खडा करवा दिया। जिसके बाद ट्रक की टक्कर से मेरी गाड़ी दो टुकड़ों में बंट गई। सब्जी का नुकसान हुआ वो अलग। पीडि़त ने पुलिस वालों से कहा कि मैं गरीब आदमी कहां से भरपाई करुंगा। गनीमत रही कि मैं गाड़ी में नहीं था। जानबूझकर गाड़ी रोकने के लिए मेरी गाड़ी का उपयोग किया गया है।
स्कार्पियो भी हुई क्षतिग्रस्त
स्कार्पियो सवार दिलीप साहू, त्रिलोक साहू, चन्द्रशेखर निर्मलकर, लाला साहू, होरीलाल साहू ने बताया कि हम लोग डीजे का सामान लेकर देवरबीजा जा रहे थे। बेरला पुलिस ने जबरन हमारी गाड़ी को रोककर बेरियर बनाया। जिससे हमारी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की रिकार्डिग सीसी टीवी कैमरे में देखने पर पता चलता है कि किस प्रकार बेरला पुलिस ने जबरन गाड़ी को बेरियर बनाकर उपयोग किया। लेकिन दुर्घटना होने पर वाहन मालिक बेबस नजर आए। अब सवाल उठता है कि वाहन के क्षतिग्रस्त होने पर उनके मालिकों को मुआवजा मिलेगा या नहीं। मामले में बेरला थाना प्रभारी राजेश मिश्रा का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है। बेरला एसडीओपी तेजराम पटेल का कहना है कि गाड़ी वालों का नुकसान हुआ है, कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो