Breaking: साजा में यूपी CM योगी ने भरी हुंकार, कहा तरक्की देखना है तो छत्तीसगढ में एक बार जरूरत आइए, Video

Breaking: साजा में यूपी CM योगी ने भरी हुंकार, कहा तरक्की देखना है तो छत्तीसगढ में एक बार जरूरत आइए, Video

Dakshi Sahu | Publish: Nov, 10 2018 03:52:29 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 03:52:30 PM (IST) Bemetara, Chhattisgarh, India

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बेमेतरा के साजा में चुनावी सभा को संबोधित किया।

बेमेतरा. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बेमेतरा के साजा में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी लाभचंद बाफना का पक्ष में प्रचार करते हुए वोटरों को ज्यादा से ज्यादा मत देकर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने रमन सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि छत्त्तीसगढ़ ने तरक्की के कई कीर्तिमान बनाए हैं। जो अब इस राज्य में नजर आता है। तरक्की देखना है तो एक बार छत्तीसगढ़ जरूर आइए।

भगवान राम का ननिहाल है छत्तीसगढ़
प्रदेश में एक दिवसीय प्रवास पर आए भाजपा के स्टार प्रचारक उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साजा के अलावा लोरमी में भी चुनावी को संबोधित किया। लोरमी से भाजपा के उम्मीदवार तोखन साहू के पक्ष में मतदान करने की अपील की। केन्द्र में भाजपा की सरकार है और राज्य में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनाइए, डबल इंजन की तरह प्रदेश का विकास होगा।

 

patrika

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने सतनामी समाज के लिए अच्छे कार्य किया हैं। मैंने पिछली बार यहां आकर कहा था कि भगवान राम के ननिहाल में जब भगवान का मंदिर बन जाएगा तो जन्मभूमि में भी मंदिर अवश्य बन जाएगा और मैं धन्यवाद दूंगा छत्तीसगढ़ के लोगों को कि उन्होंने रायपुर में भगवान राम का एक भव्य मंदिर निर्माण किया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned