कांग्रेस नहीं चाहती अयोध्या में राम मंदिर बने, जनता को पकड़ाती है केवल वादों का झुनझुना : योगी

कांग्रेस नहीं चाहती अयोध्या में राम मंदिर बने, जनता को पकड़ाती है केवल वादों का झुनझुना : योगी

Laxmi Narayan Dewangan | Publish: Nov, 10 2018 10:52:16 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 10:52:17 PM (IST) Bemetara, Chhattisgarh, India

साजा में भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली सभा, जय-जय श्रीराम के जयकारे से गूंजा सभा स्थल

बेमेतरा . साजा विधानसभा में शनिवार को भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम जनता से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया। योगी की सभा के दौरान राम मंदिर का मुद्दा गर्माया रहा। लोग बार-बार राम जी का जयकारा लगाते रहे। स्टार प्रचारक ने स्थानीय मुद्दों पर कम और राष्ट्रीय मसले पर अधिक बात की। योगी ने खुलेआम कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस बड़ी बाधा है।

बाफना ने कहा, कभी वोट की राजनीति नही की
कार्यक्रम को भाजपा प्रत्याशी लाभचंद बाफना ने भी संबोधित किया। सभा के दौरान मंच पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। साजा में योगी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। निर्धारित समय से कुछ मिनट देर से पहुंचे योगी हेलीपेड से उतर कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ मंच पर पहुंचे। जहां हजारों लोगों ने करतल ध्वनि से उनका अभिनंदन किया। स्वागत सत्कार के बाद सभा को संबोधित करते हुए बाफना ने कहा कि मैंने कभी वोट की राजनीति नही की। मैने 24 घंटे 7 दिन साजा के लिए काम किया। मैं आपके लिए जीता हूं, आपके लिए मरता हूं, किसानों को बोनस, गरीबों को चावल और हर वर्ग को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

जन-धन योजना ने हर गरीब को बैंक से जोड़ा
बाफना के उद्बोधन के बाद यूपी सीएम योगी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबका आशीर्वाद लेने आया हूं, आपने कांग्रेस के कुशासन को देखा है। आपने कश्मीर के आतंकवाद को देखा है, आज देश में हमारी सरकार देश के हर वर्ग के लिए काम कर रहा है। पहले कहा जाता था कि 10 रुपए भेजने पर दस पैसा लोगों तक पहुंचता है पर अब हमारा दावा है कि हम 100 रुपया भेजते हैं तो पूरा पैसा जनता तक पहुंचता है। पहले आधा भी नहीं पहुंच पाता था, दलाल खा जाते थे। जन-धन ने हर गरीब को बैंक से जोड़ दिया है। साजा ने लाभचंद के जरिए विकास के नए आयाम को छुआ है।

64 प्लस के साथ छत्तीसगढ़ में बनाएंगे सरकार
योगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हम 64 प्लस के साथ सरकार बनाएंगे। आप सब मिलकर हम इसे सार्थक करेंगे। अपने-अपने पीढ़ी और देश के लिए उज्जवल भविष्य चाहिए तो देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाइए। यूपी सीएम योगी ने आगे कहा कि आज पहली बार देश-विदेश में पीएम का सम्मान हो रहा है। हर देश उसे सम्मान की निगाह से देखते हैं। जो देश हमें आंख दिखाने की कोशिश करता है, उसे हम सबक भी सीखा रहे हैं। हमने देश को उसका स्वाभिमान दिलाया है। कार्यक्रम के बाद सभा स्थल से वाहन में सवार होकर बाफना ने रोड शो की तर्ज पर साजा के लोगों का अभिवादन करने रवाना हुए।

कांग्रेस के 60 साल, भाजपा के 5 साल
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस केवल वादों का झुनझुना पकड़ाती है। कांग्रेस नहीं चाहती कि भगवान राम का मंदिर बने और राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस बाधक है। हमें कांग्रेस के विशबेल को उखाड़ फेंकना है। साजा का विकास बीते 60 साल में जितना नहीं हुआ, उतना 5 साल में भाजपा ने किया है। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के काम करेंगे। रमन की विकास यात्रा को रोकना नहीं है, आगे बढ़ाना है। अंत में योगी ने जय जय श्री राम के जयकारे के साथ अपना संबोधन खत्म किया।

स्वागत के दौरान सभा में दिखी अव्यवस्था
मंच संचालन के दौरान पहले नाम पुकार कर स्वागत करने वालों को मंच के करीब बुलाया गया पर जैसे ही योगी पहुंचे पूरी तैयारी धरी रह गई और लोग थोक में मंच पर पहुंच गए और योगी का स्वागत करने लगे। जिसके कारण स्वागत को बीच में रोक दिया गया। चर्चित स्टार प्रचारक के आगमन के दौरान जिस तरह की व्यवस्था किया जाना था वैसी व्यवस्था नजर नहीं आई। मौके पर लोग पीने के पानी के लिए भटकते रहे। कार्यक्रम में धरमचंद जैन, रमन यादव, जितेन्द्र पवार, लाल शौर्यजीत सिह, रविन्द्र छाबड़ा, रोहित ठाकुर व अन्य मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned