बेमेतरा. नेशनल हाईवे में जिला मुख्यालाय से 22 किमी दूर रायपुर मार्ग पर ग्राम टेमरी मोड़ के पास दोपहर को इंडिका कार व ट्रक में आमने सामने जोरदार भिंड़त हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार पांच युवकों में से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चार युवकों में से तीन की स्थिति गंभीर है। सभी घायलों को सिमगा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले दाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीन युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रायपुर रेफर कर दिया गया है। कार सवार युवक सिमगा से बेमेतरा और ट्रक बेमेतरा से सिमगा जा रहा था।

ग्राम टेमरी मोड के पास ट्रक से सीधी भिंड़त
जानकारी के अनुसार कार सवार युवक सिमगा से बेतेरा आ रहे थे, तभी ग्राम टेमरी मोड के पास सामने से आ रहे ट्रक से सीधी भिंड़त हो गई। कार की रफ्तार तेज होने और सीधी टक्कर के कारण कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सभी युवक बुरी तरह फंस गए थे, जिसे ग्रामीणों की मदद से लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। मृत युवक ग्राम कारेसरा निवासी गोविंद पिता संतराम 27 साल बताया गया है। वहीं घायलों को तत्काल संजीवनी एक्सप्रेस से सिमगा ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन युवकों को रायपुर रेफर कर दिया है। वहीं मृत युवक का शव जिला अस्पताल लाया गया जहां पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है।

वाहनों की लगी कतार
मुख्य मार्ग में भयानक हादसा होने से दोनों दिशाओं की ओर चार पहिया और भारी वाहनों की लंबी लाइन लग गईं थी। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। घायल युवकों को कार से बाहर निकालने के बाद पुलिस ने यातायात व्यवस्था सुचारु किया।

रविवार को दूसरा हादसा
बता दें कि नेशनल हाईवे में नए साल से लगातार हादसे हो रहे हैं। यह लगातार दूसरा दर्दनाक हादसा था। इसके पहले शुक्रवार की रात नेशनल हाईवे पर ही वाहन की ठोकर से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। लगातार हादसे से हाईवे किनारे के रहवासी और वाहन चालकों में भय का माहौल है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned