24 घंटे के भीतर जिले में हुए तीन सड़क हादसे, आठ लोग हुए घायल

ग्राम बालसमुंद, कंदई और घिरवी-पद्मी मार्ग में हुई दुर्घटनाएं, चार घायलों का जिला अस्पताल में हो रहा इलाज और चार घायलों को भेजा गया रायपुर

By: Laxmi Narayan Dewangan

Published: 10 Mar 2019, 07:15 AM IST

बेमेतरा. बीते 24 घंटे में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 8 लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इसमें से चार लोगों को रायपुर रेफर कर दिया गया है, जबकि चार लोगों को जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। जिला अस्पताल में ग्राम बालसमुंद मोड़ के पास मोटर साइकिल सवारों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे तीन लोग घायल हो गए, उन्हें संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार कर दो लोगों को मेकाहारा रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

अज्ञात वाहन ने तीन बाइक सवारों को ठोंका
घटना शुक्रवार को रात लगभग 8 बजे घटी। शेखा वर्मा हथमुड़ी, जेठिया वर्मा एवं पुष्पकुमार ग्राम बैजी मोटर साइकिल से ग्राम चैरेंगा से आ रहे थे कि ग्राम बालसमुंद के पास अज्ञात चारपहिया वाहन ने ठोकर मार दिया। तीनों को घायल हालत में संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार कर पुष्पकुमार को छुट्टी दे दी गई वही शेखा वर्मा एवं जेठिया को मेकाहारा के लिए रेफर कर दिया।

दो मोटरसाइकिलों में हो गई आमने-सामने से टक्कर
दूसरी घटना ग्राम कंदई के पास हुई दुर्गेश निषाद निवासी ग्राम निनवा अपने मोटर साइकिल से निनवा से नवागांव जा रहा था कि सामने से आ रही मोटर साइकिल सवार ने ठोकर मार दिया और फरार हो गया। घायल दुर्गेश निषाद को संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उपचार कर मेकाहारा रायपुर के लिए रेफर किया गया है ।

पत्थर से टकराकर अनियंत्रित हो गई बाइक
तीसरी घटना घिवरी से पद्मी मार्ग की है। ग्राम किरकी के तीन युवक डोमन वर्मा, अशोक वर्मा व रोहण वर्मा मोटर साइकिल से ग्राम खाती से वापस अपने गांव आ रहे थे कि घिवरी-पद्मी के मध्य मोटर साइकिल पत्थर से टकराकर अनियंत्रित होकर पास में खड़े तिरिथबाई पटेल को टक्कर मार दिया। घायल चार लोगों को संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तिरिथ बाई को मेकाहारा रेफर किया गया। वही तीनों युवकों को छुट्टी दे दी गई।

Show More
Laxmi Narayan Dewangan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned