scriptतहसीलदार पर किसान ने लगाया मारपीट का आरोप, अतिक्रमण कार्रवाई के बाद गर्माया मामला तो दोनों पक्ष पहुंचे थाना | Farmer charged with assault on Saja Tehsildar Bemetara District | Patrika News

तहसीलदार पर किसान ने लगाया मारपीट का आरोप, अतिक्रमण कार्रवाई के बाद गर्माया मामला तो दोनों पक्ष पहुंचे थाना

locationबेमेतराPublished: Jun 01, 2020 12:18:51 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेमेतरा. जिले के परपोड़ी थाना में किसान ने साजा तहसीलदार के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाकर शिकायत की है। वहीं तहसीलदार ने आवेदन प्रस्तुत कर किसान की शिकायत की है (Bemetara police)

तहसीलदार पर किसान ने लगाया मारपीट का आरोप, अतिक्रमण कार्रवाई के बाद गर्माया मामला तो दोनों पक्ष पहुंचे थाना

तहसीलदार पर किसान ने लगाया मारपीट का आरोप, अतिक्रमण कार्रवाई के बाद गर्माया मामला तो दोनों पक्ष पहुंचे थाना

बेमेतरा. जिले के परपोड़ी थाना में किसान ने साजा तहसीलदार के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाकर शिकायत की है। वहीं तहसीलदार ने आवेदन प्रस्तुत कर किसान की शिकायत की है। मामला नवागांव खुर्द में अतिक्रमण हटाने के बाद उभरकर सामने आया है।
किसान ने किया लिखित शिकायत
प्राप्त जानकारी के अनुसार परपोड़ी थाना में किसान शत्रुहन साहू ने लिखित आवेदन प्रस्तुत किया है। जिसमें किसान ने तहसीलदार साजा व उसके वाहन चालक पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। किसान के द्वारा प्रस्तुत आवेदन के अनुसार उसके साथ उसकी मां भी थी। जिसने पूरे घटनाक्रम को अपनी आंखों से देखा है।
आरोप को बताया तहसीलदार ने बेबुनियाद
किसान ने मारपीट के कारण नाक में चोट लगने की बात कही है। उसके साथ थाना परिसर में मारपीट किया गया है। प्रकरण को लेकर तहसीलदार प्रफुल्ल रजक ने बताया कि किसान का आरोप बेबुनियाद है। शनिवार को ग्राम नवागांवखुर्द में अतिक्रमण की कार्रवाई पंचायत द्वारा किया गया। जिसके लिए वे लॉ एंड आर्डर की स्थिति को देखने पहुंचे थे।
दोनों पक्ष पहुंचा थाने
कार्रवाई के दौरान कब्जेदार का छोटा भाई शत्रुहन तैस में आकर गाली-गलैाच कर रहा था व हाथ में कृषि औजार पकड़ा था, जिसे लोगों ने छुड़ाया और वापस भेजा था। जिसके बाद सरपंच ने थाने में शिकायत दर्ज कराया था। आज वे प्रकरण को लेकर थाना पहुंचे थे, तब शत्रुहन साहू व अन्य मौजूद थे पर मारपीट नहीं किया गया है। इस मामले में परपोड़ी थाना प्रभारी सीआर ठाकुर ने बताया कि मामले में दोनों पक्ष की शिकायत मिली है, जांच किया जा रहा है। शिकायतकर्ता का मुलाहिजा कराया जा रहा है। थाना परिसर में मारपीट की बात सामने नहीं आया है। रास्ते में होना बताया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो