script

प्यार में पागल कमसीन लड़की की बाप-बेटे ने लूट ली इज्जत, फिर दी जान से मारने की धमकी

locationबेमेतराPublished: Jul 25, 2019 11:09:02 pm

आरोपियों ने आत्महत्या के लिए उकसाया तो पीडि़त युवती ने खा लिया था जहर, एम्स में हुआ उपचार, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाप अब भी फरार

Bemetara Patrika

प्यार में पागल कमसीन लड़की की बाप-बेटे ने लूट ली इज्जत, फिर दी जान से मारने की धमकी

बेमेतरा . पीडि़ता को शादी का झांसा देकर पिता-पुत्र ने बलात्कार किया और उसे आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया। मामले में पुत्र कुबेर वर्मा (19) को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी कुबेर वर्मा 21 दिसंबर 2018 से फरवरी 2019 तक उसके घर पहुंचा और शादी करने का झांसा दिया। साथ ही उससे शारीरिक संबंध बनाया, लेकिन उसने शादी नहीं की।
जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने कहा
इसकी जानकारी कुबेर के पिता मोहन वर्मा को हुई। मोहन वर्मा ने भी उससे कहा कि तुम्हारी और कुबेर की शादी कराऊंगा। जैसा कहता हूं, वैसा करो। 28 जून 2019 को पीडि़ता शौच के लिए खेत गई थी तो मोहन वर्मा वहीं आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। इसके अलावा कुबेर के साथ भी शादी नहीं कराने की बात कही। तू मर जा। डर एवं लोकलाज के कारण घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। इससे दुखी होकर पीडि़ता ने 29 जून को कीटनाशक दवा पी ली। उसका इलाज बेमेतरा एवं एम्स अस्पताल रायपुर में हुआ। इसके बाद पिता एवं पुत्र के खिलाफ धारा 376, 506, 306, 511, 34 के तहत मामला दर्ज कराया।
आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने बनाई टीम
सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा को तत्काल उक्त आरोपियों की धरपकड़ करने के दिशा-निर्देश दिए गए। थाना प्रभारी ने एक टीम गठित कर आरोपियों की पतासाजी में लगाया था। 25 जुलाई को निवास स्थान में दबिश देकर आरोपी कुबेर वर्मा साकिन पदुमसरा थाना बेमेतरा को गिरफ्तार न्यायालय पेश किया गया। वहीं दूसरे आरोपी मोहन वर्मा की तलाश जारी है।
थाना प्रभारी ने उच्च अधिकारियों की दी घटना की जानकारी
घटना के संबंध ने थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। इस पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल कुमार बैस, एसडीओपी बेमेतार एसएस शर्मा ने थाना प्रभारी को मार्गदर्शन किया था। कार्रवाई में उपनिरीक्षक आनंद कोमरा, आरक्षक संदीप साहू, पुरुषोत्तम कुंभकार आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो