scriptGirl murdered in Bemetara, two accused arrested | शादीशुदा प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, पत्नी बनाकर रखूंगा बोलकर ले गया घर और फिल्मी स्टाइल में घोंट दिया गला | Patrika News

शादीशुदा प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, पत्नी बनाकर रखूंगा बोलकर ले गया घर और फिल्मी स्टाइल में घोंट दिया गला

पत्नी बनाकर घर में रखूंगा बोलकर ले गए प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या करके उसकी लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया। चार महीने बाद आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बेमेतरा

Updated: December 25, 2021 09:06:39 am

बेमेतरा. पत्नी बनाकर घर में रखूंगा बोलकर ले गए प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या करके उसकी लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया। चार महीने बाद आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिले के मारो चौकी के ग्राम गनियारी में करीब 4 माह पहले सड़क किनारे युवती का जला हुआ शव मिलने के बाद पुलिस को जारी तफ्तीश के बाद सफलता मिली है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफतार किया है। दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। प्रकरण में आरोपी द्वारा अपराधिक षड्यंत्र रचकर युवती की हत्या कर उसकी पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर आग लगाकर जला देना पाए जाने पर प्रकरण में धारा 120 (बी), 34 भादवि जोड़ी गई। आरोपी अमलेश राजपूत पिता रामाधार राजपूत उम्र 31 साल सांवा थाना सरगांव जिला मुंगेली व भुनेश्वर वर्मा पिता करन सिंह वर्मा उम्र 28 साल साकिन कामता थाना नवागढ़ जिला बेमेतरा को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।
शादीशुदा प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, पत्नी बनाकर रखूंगा बोलकर ले गया घर और फिल्मी स्टाइल में घोंट दिया गला
शादीशुदा प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, पत्नी बनाकर रखूंगा बोलकर ले गया घर और फिल्मी स्टाइल में घोंट दिया गला
चार-पांच महीने से लापता थी युवती
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मारो चौकी में बीते 13 अगस्त को ग्राम गनियारी में पंचराम के खेत सामने रोड किनारे एक लाश जली अवस्था में मिली थी। जिस पर कोटवार की रिपोर्ट पर थाना नांदघाट में धारा 302, 201 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। पुलिस के लगातार प्रयास से प्रकरण में विवेचना के दौरान 22 दिसंबर को जरिए मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम गंगद्धारी थाना पथरिया जिला मुंगेली के मुनई राम राजपूत की लड़की माधुरी राजपूत उम्र करीबन 18 - 19 साल विगत 4-5 माह से लापता थी। सूचना मिलने पर सूचना की तस्दीकी के लिए ग्राम गंगद्वारी जाकर मुनई राम राजपूत एवं उसकी पत्नी कुसुम बाई को अज्ञात मृतका की फोटो, शव के पास से बरामद घड़ी, अंगूठी दिखाई गई। जिसे देखकर उन्होंने जली हुई अज्ञात मृतका को अपनी पुत्री माधुरी राजपूत (19) का होना पहचान किया। मृतका के माता-पिता एवं परिजन से पूछताछ करने पर पता चला कि विगत 4 - 5 माह पहले माधुरी को ग्राम सांवा के अमलेश राजपूत अपने साथ पत्नी बनाकर रखूंगा कहकर ले गया था। मृतका सांवा के अमलेश के साथ जाने के कुछ माह बाद से दोनों गायब है। अमलेश के घर वालों से पूछने पर दोनों के कही बाहर कमाने-खाने जाना बताए।
पत्नी का अधिकारी देने की जिद्द कर रही थी युवती
मृतिका के परिजन एवं गवाहों के साथ ग्राम सांवा पहुंचकर संदेही अमलेश राजपूत के घर पर दबिश देकर हिरासत में लेकर उक्त घटना के संबंध में बारिकी से पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार किया। पूछताछ में अमलेश ने बताया कि जब से माधुरी को पत्नी बनाकर लाया था, तब से घर वाले आपत्ति कर रहे थे। इस कारण माधुरी को दुकान वाले मकान में रखा था और मृतका माधुरी उसे अपनी पत्नी का अधिकार दो कहकर लडाई झगड़ा करती थी, जिसे वह समझाया कि वह बाल-बच्चे वाला है, उसे नहीं रख पाउंगा। वापस अपने घर जाओ। लेकिन मृतिका नहीं मान रही थी।
तकिया से दबा दिया नाक और मुंह
परेशान होकर अरोपी ने अपने साले भुनेश्वर वर्मा के साथ मिलकर योजना बनाकर 12 अगस्त को सुबह करीबन 5 बजे माधुरी जब कमरा में सोयी थी, उसी समय उसके मुंह, नांक को तकिया से दबाकर दम घोटकर हत्या कर दी। योजना अनुसार अपने ***** के साथ मृतिका के शव को प्लास्टिक की बोरी में भरकर तथा मृतिका के बैग एवं अन्य समान को दूसरे बोरी में भरकर अपने मोटर साइकिल में ग्राम गनियारी के खार सुनसान जगह में ले गया। रोड किनारे लाश की पहचान छिपाने के लिए मृतका के शरीर एवं चेहरे में पेट्रोल डालकर आग लगाकर मृतका माधुरी के शव को जला दिया। आरोपियों के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक नग कपड़े का तकिया तथा मोटर साइकिल, प्लास्टिक बाटल को जब्त किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.