scriptबेमेतरा में चोरों ने किया तीन ग्रामीणों पर चाकू और कट्टे से हमला, दो की हालत गंभीर, पकड़े गए तीनों आरोपी | In Bemetara, thieves attacked three villagers with knives and knives | Patrika News

बेमेतरा में चोरों ने किया तीन ग्रामीणों पर चाकू और कट्टे से हमला, दो की हालत गंभीर, पकड़े गए तीनों आरोपी

locationबेमेतराPublished: May 31, 2021 06:40:38 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Bemetara Police: बेमेतरा जिला मुख्यालय से महज 3 किलोमीटर दूर ग्राम बीजाभाट में सोमवार को तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू और कट्टे से तीन ग्रामीणों पर हमला कर दिया।

बेमेतरा में चोरों ने किया तीन ग्रामीणों पर चाकू और कट्टे से हमला, दो की हालत गंभीर, पकड़े गए तीनों आरोपी

बेमेतरा में चोरों ने किया तीन ग्रामीणों पर चाकू और कट्टे से हमला, दो की हालत गंभीर, पकड़े गए तीनों आरोपी

बेमेतरा. जिला मुख्यालय से महज 3 किलोमीटर दूर ग्राम बीजाभाट में सोमवार को तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू और कट्टे से तीन ग्रामीणों पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल दो ग्रामीणों को उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। वहीं तीसरे ग्रामीण का बेमेतरा में ही उपचार चल रहा है। बेमेतरा सिटी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी तीनों युवक चोरी की नीयत से गांव में पिछले तीन दिन से घूम रहे थे। इसी बीच ग्रामीणों को कुछ दिन पहले हुई चोरी को लेकर इन युवकों पर शक हुआ। ग्रामीणों ने जब आरोपियों को घेरकर पूछताछ शुरू की तो पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने तीनों ग्रामीणों पर चाकू और कट्टे से हमला कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने भी आरोपियों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी और तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया।
तीनों आरोपी गिरफ्तार
बेमेतरा सिटी कोतवाली टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग और दो युवक बालिग हैं। आरोपी रायपुर के उरला बीरगांव क्षेत्र में रहते हैं। मूलत: वे बिहार के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही हैं। वहीं घायलों को फिलहाल उपचार चल रहा है।
भागने की फिराक में थे आरोपी
चोरी की वारदात के बाद से आरोपी युवक गांव से भागने की फिराक में थे। इस दौरान ग्रामीणों को शक हुआ कि वे किसी दूसरे गांव के हैं। उन्होंने बदमाशों को रोक कर पूछताछ कि तब सारा मामला खुला। तीनों आरोपियों के पास से पुलिस ने मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है। साथ ही हमले में प्रयुक्त चाकू और कट्टा भी जब्त कर लिया गया है। घटना के बाद से ग्रामीण दहशत में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो