scriptजिले में कांग्रेस ने भाजपा को काफी पीछे छोड़ा | In Bemetra district, Congress left the BJP quite behind | Patrika News
बेमेतरा

जिले में कांग्रेस ने भाजपा को काफी पीछे छोड़ा

लाभचंद बाफना और दयालदास बघेल 4 हजार से अधिक मतों से पिछड़े, अवधेश चंदेल भी 2601 मतों से पीछे हैं।

बेमेतराDec 11, 2018 / 12:23 pm

Laxmi Narayan Dewangan

Bemetara Patrika

जिले में कांग्रेस ने भाजपा को काफी पीछे छोड़ा

बेमेतरा. बेमेतरा जिले में सुबह 11.30 बजे की स्थिति में साजा विधानसभा में चौथा, बेमेतरा विधानसभा में तीसरा और नवागढ़ विधानसभा में दूसरे राउंड की गणना हो चुकी है। जिसके अनुसार जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस आगे चल रही है। साजा विधानसभा में चार राउंड मिलाकर कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रविंद्र चौबे अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी लाभचंद बाफना से 4800 वोट से आगे हैं। बेमेतरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी आशीष छाबड़ा अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी अवधेश सिंह चंदेल से तीनों राउंड मिलाकर 2601 वोट से आगे चल रहे हैं। वहीं नवागढ़ विधानसभा से दूसरे राउंड में भी कांग्रेस प्रत्याशी गुरुदयाल बंजारे अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी मंत्री दयालदास बघेल से 4472 वोट से आगे हैं।
बढ़त को लोग बता रहे परिवर्तन की बयार
बेमेतरा जिले में राउंडवार मतगणना में अब तक के रुझान को देखते हुए जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के जीतने की उम्मीद जताई जा रही है। इसे जिलेवासी जिले में परिवर्तन की बयार मान रही है। लोगों का कहना है कि जिले में भाजपा के तीन-तीन विधायक होने के बावजूद समुचित विकास नहीं हो पाया। जिले में लगातार तीन साल से अकाल पडऩे के बावजूद तीनों विधायकों ने जिले में कोई बड़ी परियोजना लागू नहीं की और न ही जिले में कोई उद्योग शुरू किया। जिलेवासी कई साल से फूड प्रोसेसिंग उद्योग व शक्कर कारखाना खोलने की मांग कर रहे थे। जिसे भी भाजपा विधायक पूरा करने में नाकाम रहे। लोगों को कहना है कि अब कांग्रेस से उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो