scriptनाबालिग लड़की के साथ जनपद सदस्य यहां खुलेआम बेच रहा था गांजा, गुस्साए लोगों ने किया पुलिस के हवाले | Janpad member sail ganja in Bemetara | Patrika News

नाबालिग लड़की के साथ जनपद सदस्य यहां खुलेआम बेच रहा था गांजा, गुस्साए लोगों ने किया पुलिस के हवाले

locationबेमेतराPublished: Mar 16, 2019 12:58:46 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

ग्राम पेंड्री में अवैध रूप से गांजा बेचने ग्राहक तलाश रहे बेरला जनपद पंचायत के सदस्य संतोष चौहान को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। उसके साथ नाबालिग लड़की भी पकड़ी गई है।

patrika

नाबालिग लड़की के साथ जनपद सदस्य यहां खुलेआम बेच रहा था गांजा, गुस्साए लोगों ने किया पुलिस के हवाले

बेमेतरा. ग्राम पेंड्री में अवैध रूप से गांजा बेचने ग्राहक तलाश रहे बेरला जनपद पंचायत के सदस्य संतोष चौहान को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। उसके साथ नाबालिग लड़की भी पकड़ी गई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसके पास से 1.6 किलो गांजा और उपयोग की जा रही स्कूटी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। गांजे की कीमत 6 हजार रुपए एवं स्कूटी की कीमत 35 हजार रुपए आंकी गई है।
संदिग्धों से पूछताछ
टीआई राजेश मिश्रा के अनुसार सुबह 9 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम पेंड्री में महामाया मंदिर के पास एक युवक और नाबालिग लड़की के संदिग्ध अवस्था में गांजा बेचने की फिराक में बेचने की सूचना मिली। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ की और तलाश ली तो गांजा मिला।
राका निवासी है आरोपी जनपद सदस्य
आरोपी जनपद सदस्य संतोष चौहान (40) ग्राम राका का निवासी है। वहीं नाबालिग लड़की तिल्दा नेवरा की निवासी बताई गई है। आरोपियों के खिलाफ धारा 20 ख, 29 नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
इसके पूर्व भी आरोपी 14 नवंबर 2017 को कबीरधाम जिले के ग्राम इंदौरी में स्कार्पियो वाहन में 10 किलो गांजा के साथ पकड़ा गया था। वह बच्चों और नाबालिग को साथ लेकर गांजा सप्लाई करता है ताकि लोगों को उस पर शक न हो और पुलिस को चकमा देकर अपना काम निकाल ले।
रिकॉर्ड मंगाया जा रहा
एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि आरोपी संतोष चौहान को दीगर जिले में भी गांजा तस्करी करते पकड़ा जा चुका है। संबंधित थाने से जानकारी मंगाई जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो