scriptसस्ते दाम में ले सकते है लग्जरी कार, इस मर्सिडीज की बेस कीमत 10 से 15 लाख रुपए | luxury car at cheap price,base price Mercedes is 10 to 15 lakh rupees | Patrika News

सस्ते दाम में ले सकते है लग्जरी कार, इस मर्सिडीज की बेस कीमत 10 से 15 लाख रुपए

locationबेमेतराPublished: Jun 03, 2022 06:31:04 pm

Submitted by:

CG Desk

चिटफंड द्वारा करोड़ो की ठगी के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डायरेक्टर से जब्त किये मर्सिडीज की नीलामी करने का प्रसाशन ने तय किया है।

marcedis.jpeg

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में प्रशासन द्वारा लग्जरी कार नीलाम की जा रही है। महंगे और हाई क्लास कार मर्सिडीज की नीलामी की पूरी प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार नीलामी कीमत काफी कम रखी गई है। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इस नीलामी मे शामिल हो पाए।

हालांकि कार की नीलामी कीमत के आंकड़े अभी तक सामने नहीं आई है। सूचना के मुताबिक कार की कीमत 10 से 15 लाख के बीच रखी जा सकती है। कार टॉप मॉडल की बताई जा रही है। वर्तमान मे उसकी कीमत करीब एक करोड़ रूपये है। इस लग्जरी कार की नीलामी जल्द प्रशासन द्वारा किया जाएगा और इसकी प्रक्रिया कि भी जल्द की जाएगी।

चिटफंड कंपनी खोलकर करोड़ों रुपयों की ठगी करने वाले पीएसीएल कंपनी के खिलाफ बेमेतरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बेमेतरा एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि पीएसीएल कंपनी में बेमेतरा जिले के करीबन हजारों निवेशकों के करीब 152 करोड़ रुपये लगे हैं। कंपनी के डायरेक्टर पैसा लेकर फरार हो गए थे। उनके खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में केस दर्ज है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर फर्जीवाड़ा करने वाली चिटफंड कंपनियों के डायरेक्टर की धरपकड़ की जा रही है। साथ ही उनकी चल-अचल संपत्तियां भी जब्त की जा रही है। अब तक पीएसीएल कंपनी के चार डायरेक्टरों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पांच अन्य की तलाश है।

डायरेक्टर से जब्त की गई कार
एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले गिरफ्तार आरोपी अनुराग शर्मा के पास कंपनी की एक मर्सिडीज कार क्रमांक CH 04 A 7664 की जानकारी मिली थी। इसके अलावा मोहाली पंजाब में दो बंगले जो निवेशको के पैसों से पीएसीएल कंपनी के नाम पर खरीदे गये थे, का पता चला था। पुलिस की टीम ने कार जब्त की और बंगलों को भी सील किया। कार का खरीदी मूल्य करीब 1 करोड़ रुपये है। जबकि बंगलों की कीमत करीब 15 करोड़ 30 लाख रुपये है। इन संपत्तियों का ब्योरा कलेक्टर को दिया गया। कलेक्टर बेमेतरा द्वारा शीघ्र कुर्की के लिए प्रक्रिया की जा रही है। कुर्की के बाद नीलामी से मिलने वाली राशि बेमेतरा जिले के निवेशकों को वापस किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो