scriptपति को बाजार भेजकर विवाहिता ने लगा ली फांसी | Married woman got hanged | Patrika News

पति को बाजार भेजकर विवाहिता ने लगा ली फांसी

locationबेमेतराPublished: Apr 23, 2019 12:38:25 am

बाजार से लौटने पर पंखे पर लटक रही थी पत्नी की लाश, सुसाइडल नोट में पति से मांगी माफी

Bemetara Patrika

पति को बाजार भेजकर विवाहिता ने लगा ली फांसी

बेमेतरा . सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में अटल आवस कॉलोनी में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाने से मिली जानकारी के अनुसार अटल आवास कॉलोनी नयापारा में किराए के मकान में रहने वाली पुष्पा साहू (25) पति अजय कुमार ने अपने कमरे के पंखे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका ने रविवार शाम 7 बजे के करीब आत्मघाती कदम उठाया। इससे पूर्व अपने पति अजय कुमार को सब्जी लाने के लिए बाजार भेज दी थी। बाजार से सब्जी लेकर आने के बाद पति ने अपनी पत्नी को पंखे पर लटकते पाया। जिसके बाद आसपास के लोगों को सूचना देने के बाद अपने बच्चों के साथ पुलिस को सूचना देने पहुंचा था।
सोमवार को हुआ पोस्टमार्टम
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने मौका मुआयना करने के बाद सूर्यास्त होने की वजह से कमरे को सील कर दिया। जिसके बाद सोमवार को शव का पंचनामा तैयार करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया। जहां पर शव का पीएम करने के बाद परिजन को सौंप दिया गया। पुलिस को मौके पर एक पत्र भी मिला है, जिसमें मृतका ने माफी मांगी है।
दोनों ने किया था प्रेम विवाह
ज्ञात हो कि मृतका पुष्पा और अजय ने प्रेम विवाह किया था। दोनों की तीन वर्ष की एक संतान है। अजय का मूल गाव भाटापारा जिले का ग्राम तुलसी है। अजय शासकीय कार्यालय में कार्यरत है इसलिए जिला मुख्यालय के अटल आवास कालोनी वार्ड 13 में एक मकान किराए पर लेकर रह रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो