scriptपुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस ट्रेलर से टकराई, ड्राइवर समेत 3 की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल | Migrant workers bus crashes in Bemetara, three dead | Patrika News
बेमेतरा

पुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस ट्रेलर से टकराई, ड्राइवर समेत 3 की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

पुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस बेमेतरा जिले से गुजरने वाले नेशनल हाइवे में ग्राम टेमरी के पास ट्रेलर से टकरा गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। (Road accident in chhattisgarh)

बेमेतराMay 21, 2020 / 10:39 am

Dakshi Sahu

पुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस और ट्रेलर से टकराई, ड्राइवर समेत 3 की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

पुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस और ट्रेलर से टकराई, ड्राइवर समेत 3 की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

बेमेतरा. पुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस बेमेतरा जिले से गुजरने वाले नेशनल हाइवे में ग्राम टेमरी के पास ट्रेलर से टकरा गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पांच प्रवासी श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार सुबह लगभग 8.30 बजे की है। ट्रक और टे्रलर की आमने-सामने की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बस और ट्रेलर दोनों के परखच्चे उड़ गए।
ग्रामीणों ने बस में फंसे लोगों की मदद
प्रवासी श्रमिकों की बस और ट्रेलर में भिड़ंत देखकर समीप के ग्रामीण तुरंत राहत और बचाव के लिए घटना स्थल पर पहुंचे। बस में फंसे श्रमिकों को बाहर निकाला। नांदघाट टीआई आनंद कोमरा ने बताया कि घायल श्रमिकों को नवागढ़ और बिलासपुर उपचार के लिए भेजा गया है। बाकी श्रमिकों को जल्दी ही दूसरे वाहन से आगे गंतव्य के लिए रवाना किया जाएगा।
पुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस और ट्रेलर से टकराई, ड्राइवर समेत 3 की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल
घटना स्थल पर पहुंचे कांग्रेसी
ग्राम टेमरी के पास प्रवासी श्रमिकों की बस की दुर्घटना की सूचना पर मदद करने के लिए ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुशील साहू युवा कांग्रेस अध्यक्ष लाला कटारे जिला कांग्रेस महामंत्री विजय यादव सुरेश साहू युवा कांग्रेस सचिव रूपेश साहू, प्रमोद सेन, जिला कांग्रेस सचिव हीरा भारती पहुंचे। उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में पुलिस और प्रशासन की मदद की। कांग्रेसियों ने बताया कि ढाबा वाले कि गलती की वजह से यह दुर्घटना हुई है। ढाबा खोलकर पार्किंग की जगह नहीं दिए और ढाबा के सामने पूरा गाडिय़ों की लाइन थी। जिसके चलते सड़क वन वे हो गई थी। यही दुर्घटना की बड़ी वजह बनी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो