दो युवकों के खून से फिर लाल हुआ नेशनल हाईवे

Satya Narayan Shukla

Publish: Jan, 14 2018 12:39:51 (IST)

Bemetara Road, Berla, Bemetara, Chhattisgarh, India
दो युवकों के खून से फिर लाल हुआ नेशनल हाईवे

कवर्धा मार्ग पर ग्राम ओडिय़ा हाईस्कूल के सामने अज्ञात वाहन चालक ने दो बाइक सवार युवकों को कुचला

बेमेतरा . जिले के नेशनल हाईवे में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। शवों का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया गया है। शुक्रवार की रात को जिला मुख्यालय से 22 किमी दूर एनएच 30 कवर्धा मार्ग पर ग्राम ओडिय़ा हाईस्कूल के सामने बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। सिटी कोतवाली में मर्ग कायम कर धारा 304 के तहत विवेचना में ले लिया है। घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया।


रात 8.30 बजे हुई दुर्घटना
जानकारी के अनुसार बंसापुर निवासी मिथलेश पिता जगदीश चन्द्राकर (17) मोटर साइकिल से अपने साथी महंत पिता शिवराज चन्द्राकर (17) सूखाताल के साथ शुक्रवार की रात करीब 8:30 बजे कवर्धा से सूखाताल जा रहा था। इस दरमियान ग्राम ओडिय़ा हाईस्कूल के पास सामने आ रही अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मोटर साइकिल को ठोकर मार दी। इस हादसे में घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई।


जिला अस्पताल में किया गया पोस्टमार्टम
ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना खंडसरा चौंकी को दी गई। जहां पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा तैयार कर दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। रात होने की वजह से शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। शनिवार सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंप दिया गया।

22 दिसंबर की रात को भी नेशनल हाइवे पर हुई थी दो युवकों की मौत

नेशनल हाईवे में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यिानी रात ग्राम सैगोना के पास माजदा की चपेट मे आने से दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक ग्राम सैगोना के निवासी थे। युवक मोटर साइकिल से बेमेतरा से कवर्धा की ओर जा रहे थे। कारेसरा-सैगोना के बीच विपरीत दिशा से आ रहे माजदा चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे युवक ने जिला अस्पताल में शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों की पहचान सहदेव सिन्हा पिता भक्लु सिन्हा 25 वर्ष, पुरण यादव पिता बिसाहू, 25 वर्ष के रूप में की है। पीएम के बाद दोनों युवकों का शव परिजनों को सौंपा जाएगा। इधर दुर्घटना के बाद से माजदा चालक फरार है। बेमेतरा पुलिस मर्ग कायम कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned