scriptलॉकडाउन में संदिग्ध महिला के साथ मिले नवागढ़ CMO, पीछे-पीछे पत्नी पहुंची थाने, जमकर हुआ हंगामा | Nawagarh CMO met with suspected woman in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में संदिग्ध महिला के साथ मिले नवागढ़ CMO, पीछे-पीछे पत्नी पहुंची थाने, जमकर हुआ हंगामा

locationबेमेतराPublished: Jul 24, 2020 11:38:39 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

नवागढ़ सीएमओ द्वारा नशे की हालत में एक दुकानदार को थप्पड़ मारने के बाद आधी रात उनके निवास के सामने जमकर बवाल हो गया। लोगों ने हंगामा करते हुए सीएमओ को अपने घर को अय्याशी का अड्डा बनाने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया।

लॉकडाउन में संदिग्ध महिला के साथ मिले नवागढ़ CMO, पीछे-पीछे पत्नी पहुंची थाने, जमकर हुआ हंगामा

लॉकडाउन में संदिग्ध महिला के साथ मिले नवागढ़ CMO, पीछे-पीछे पत्नी पहुंची थाने, जमकर हुआ हंगामा

बेमेतरा/नवागढ़. नवागढ़ सीएमओ द्वारा नशे की हालत में एक दुकानदार को थप्पड़ मारने के बाद आधी रात उनके निवास के सामने जमकर बवाल हो गया। लोगों ने हंगामा करते हुए सीएमओ को अपने घर को अय्याशी का अड्डा बनाने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। लोगों ने उग्र होकर सीएमओ के घर पर तोडफ़ोड़ भी कर दी। माहौल बिगड़ता देख पुलिस पहुंची लेकिन लोगों को शांत करने में उन्हें घंटों मशक्कत करनी पड़ी। बाद में कलेक्टर ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएमओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए नगरीय प्रशासन विभाग को पत्र लिखा।
दरअसल घटना बुधवार रात की है। नवागढ़ शंकर नगर में सीएमओ निवास में रात लगभग दस बजे से जो ड्रामा शुरू हुआ, उसे शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए। बाद में पुलिस संदिग्ध महिला के साथ सीएमओ को थाने लेकर गई। पीछे-पीछे उनकी पत्नी भी थाने पहुंची। इसी बीच शंकर नगर निवासी मोहन रजक की रिपोर्ट पर सीएमओ यमन देवांगन के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
सीएमओ यमन देवांगन के निवास के सामने भीड़ एकत्र हुई। कारण बताया गया कि नशे में धुत्त सीएमओ ने एक व्यक्ति को तमाचा जड़ दिया। फिर लोग उग्र हुए कि सीएमओ ने अपने निवास को अय्याशी का अड्डा बना दिया है। आए दिन यहां संदिग्ध गतिविधि होती है। आज भी कोई महिला आई है। मौके पर माहौल बिगड़ा तो पुलिस पहुंची। जो सीएमओ को महिला सहित थाने ले गई। सीएमओ की पत्नी भी थाने पहुंची। जहां यह बात सामने आई कि लोग जो आरोप लगा रहे हैं, वह निराधार है। ऐसा कुछ भी नहीं है, जो बताया जा रहा है। बिना तथ्य की जानकारी लिए हंगामा खड़ा किया गया।
शंकर नगर निवासी मोहन रजक की रिपोर्ट पर सीएमओ यमन देवांगन के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। देवांगन के लिए मारपीट की घटना नई नहीं है। लोरमी, मुंगेली में यह घटना हो चुकी है। नगरीय निकाय के एक जिम्मेदार अधिकारी होने के नाते उनका खुद पर लगाम न होने का नतीजा है कि इस तरह की बातें हो रही है।
सीएमओ निवास में तोडफ़ोड़
घटना के बाद सीएमओ निवास में घुस कर अज्ञात लोगों ने जमकर तोडफ़ोड़ की है। वाहन को नुकसान पहुंचाया है। नगर पंचायत के एक दिहाड़ी कर्मचारी के निवास को भी निशाने पर लिया गया। वहां भी अज्ञात लोगों ने तोडफ़ोड़ की है। इन लोगों का पता लगाया जा रहा है। थाना प्रभारी नवागढ़ अंबर सिंह भारद्वाज ने बताया कि सीएमओ के खिलाफ मोहन रजक की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया है। सीएमओ की ओर से कोई आवेदन अब तक नहीं आया है। शंकर नगर निवास में बुधवार की रात हुए हंगामे के बाद जो बयान सीएमओ के घर पर मौजूद लोगों ने दिया, इससे वह तथ्य सामने नहीं आया, जिसे लेकर हो हल्ला हुआ। बेेमेतरा कलेक्टर शिव अनंत तायल ने बताया कि नवागढ़ सीएमओ के खिलाफ हुए प्रदर्शन व घटनाक्रम को गंभीरता से लेते हुए सीएमओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए नगरीय प्रशासन विभाग को पत्र भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो