scriptकलेक्टर की नोटिस का भी डॉक्टरों पर नहीं हुआ असर, ओपीडी का बहिष्कार जारी | OPD boycott : The Collector's notice also did not affect the doctors | Patrika News
बेमेतरा

कलेक्टर की नोटिस का भी डॉक्टरों पर नहीं हुआ असर, ओपीडी का बहिष्कार जारी

जिला अस्पताल समेत जिले के डॉक्टरों के हड़ताल में जाने के बाद कलेक्टर शिवअनंत तायल द्वारा नोटिस जारी किए जाने के बाद बुधवार को भी डॉक्टरों ने काम में वापसी नहीं किया है।

बेमेतराJan 22, 2020 / 11:02 pm

Laxmi Narayan Dewangan

कलेक्टर की नोटिस का भी डॉक्टरों पर नहीं हुआ असर, ओपीडी का बहिष्कार जारी

कलेक्टर की नोटिस का भी डॉक्टरों पर नहीं हुआ असर, ओपीडी का बहिष्कार जारी

बेमेतरा . जिला अस्पताल समेत जिले के डॉक्टरों के हड़ताल में जाने के बाद कलेक्टर शिवअनंत तायल द्वारा नोटिस जारी किए जाने के बाद बुधवार को भी डॉक्टरों ने काम में वापसी नहीं किया है। मंगलवार को जारी नोटिस के बाद डॉक्टरों द्वारा गुरूवार तक का अवधि तय किया गया है। बुधवार को जिला अस्पताल में ओपीडी में आयुर्वेद डॉक्टरों नेे उपवार किया है। वहीं आईपीडी में डॉ. दीपक मिरे मौजूद रहे। 13 जनवरी से लगातार 9 दिन तक जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टरों ने ओपीडी का बहिष्कार जारी रखा है।
काम पर नहीं आए डॉक्टर
सिविल सर्जन डॉ. एसके पाल ने बताया कि जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टरों ने बुधवार को भी ओपीडी का बहिष्कार जारी रखा है और काम पर नहीं आए। मंगलवार को जारी नोटिस की मियाद आज समाप्त हो जाएगा। गुरुवार को ज्चाईन नहीं करने पर जिला प्रशासन को सूची सौंपा जाएगा। बुधवार को ओपीडी में आयुर्वेद डॉक्टर थे। वहीं आईपीडी में डॉ. दीपक मिरे ने सेवा दी।
बेरला में नहीं हुआ पोस्टमार्टम, बेमेतरा लेकर आए शव
बेरला थाना क्षेत्र के ग्राम देवसरा में टिंकू वर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस नेे पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए शव को बेरला अस्पताल रवाना किया था, लेकिन बेरला के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों के हड़ताल में रहने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं किया गया। मृतक का परिवार व पुलिस अमला डॉक्टर के इंतजार में एक घंटे तक अस्पताल में बैठे रहे पर पोस्टमार्टम नहीं होने पर प्रतिवेदन लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉ. मिरे ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंपा।

Home / Bemetara / कलेक्टर की नोटिस का भी डॉक्टरों पर नहीं हुआ असर, ओपीडी का बहिष्कार जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो