बेमेतरा: पंजाब नेशनल बैंक के ATM में शटर काटकर घुसे चोर, पैसे नहीं चुरा पाए पर सीसीटीवी में हो गए कैद

बेमेतरा शहर के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में घुसकर दो चोरों ने एटीएम में चोरी करने की कोशिश की। सोमवार रात लगभग १२ बजे शटर तोड़कर आधी रात दो युवकों ने एटीएम मशीन को डैमेज कर दिया। (Bemetara PNB ATM theft)

By: Dakshi Sahu

Updated: 25 Aug 2020, 04:31 PM IST

बेमेतरा. बेमेतरा शहर के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में घुसकर दो चोरों ने एटीएम में चोरी करने की कोशिश की। सोमवार रात लगभग १२ बजे शटर तोड़कर आधी रात दो युवकों ने एटीएम मशीन को डैमेज कर दिया। लगभग एक घंटे तक वे मशीन तोडऩे की कोशिश करते रहे। असफल होने पर एटीएम से बाहर निकल गए। दोनों का चेहरा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। मंगलवार सुबह बैंक खुलते ही एटीएम में चोरी की घटना से हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी
एटीएम में चोरी के प्रयास की सूचना मिलते ही मंगलवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। बेेमेतरा सिटी कोतवाली टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि दोनों चोरों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। युवकों की फुटेज में उनका चेहरा साफ-साफ दिख रहा है। इसी आधार पर मर्ग कायम करके जांच की जा रही है। चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए युवकों ने आधी रात का वक्त चुना था। पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी। एटीएम में तैनात गार्ड से भी पूछताछ की जाएगी।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned