scriptBig Breaking: पिकनिक मनाकर लौट रही स्कूल बस पलटी, एक छात्र की मौत, पांच की हालत गंभीर | Road accident in Bemetara, Bemetara traffic police | Patrika News

Big Breaking: पिकनिक मनाकर लौट रही स्कूल बस पलटी, एक छात्र की मौत, पांच की हालत गंभीर

locationबेमेतराPublished: Mar 24, 2019 04:18:00 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मैत्रीगार्डन से पिकनिक मनाकर लौट रही बेमेतरा की स्कूल बस रविवार दोपहर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार एक छात्र की मौत हो गई।

patrika

Big Breaking: पिकनिक मनाकर लौट रही स्कूल बस पलटी, एक छात्र की मौत, पांच की हालत गंभीर

बेमेतरा. मैत्रीगार्डन से पिकनिक मनाकर लौट रही बेमेतरा की स्कूल बस रविवार दोपहर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार एक छात्र की मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में पांच स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार स्कूल बस बेमेतरा के गुरुकुल विद्यालय की है। हादसा आज बेरला थाना अंतर्गत संडीभाठा गांव के पास हुआ है।
लौटते वक्त हुआ हादसा
बेरला थाना प्रभारी ने बताया कि बस में लगभग 25 बच्चे सवार थे। गुरुकुल रेसिडेंसियल स्कूल की वैन से पिकनिक मनाने के लिए भिलाई के मैत्रीगार्डन गए थे। वहां से लौटते वक्त दोपहर में यह हादसा हुआ है। दुर्घटना में बस के चालक सहित बाकी बच्चों को मामूली चोट आई है। वहीं पांच बच्चों को गंभीर चोट आई है।
नौवीं के छात्र की घटना स्थल पर मौत
गुरुकुल स्कूल की बस में सवार 9 वीं के छात्र ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। मृतक बालक की पहचान अतुल उपाध्याय के रूप में की गई है। इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। सभी घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया। घटना की सूचना स्कूल प्रबंधन और बच्चों के परिजनों को दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो