scriptरात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी माजदा से टकराए बाइक सवार, दो लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम | Road accident in Bemetara, death of two bike riders | Patrika News

रात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी माजदा से टकराए बाइक सवार, दो लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

locationबेमेतराPublished: Nov 22, 2021 01:29:46 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेमेतरा जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना जिले के साजा थाना क्षेत्र के ग्राम बीरमपुर की है।

रात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी माजदा से टकराए बाइक सवार, दो लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

रात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी माजदा से टकराए बाइक सवार, दो लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

बेमेतरा. बेमेतरा जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना जिले के साजा थाना क्षेत्र के ग्राम बीरमपुर की है। जहां सड़क किनारे खड़ी माजदा गाड़ी से टक्कर में मोटर साइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। इस मामले में साजा पुलिस ने माजदा चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। थाना प्रभारी अम्बर सिंह के अनुसार ग्राम बीरमपुर निवासी बिहू लाल ठाकुर (28) व दुखित निषाद (40) शनिवार सुबह मोटर साइकिल से सहसपुर लोहारा बारदाना खरीदने गए थे। लौटते वक्त यह हादसा हो गया।
यह भी पढ़ें
कोयले से भरी ट्रेलर पर गिरा गांव का स्वागत द्वार, ड्राइवर, हेल्पर की मौके पर मौत, एक राहगीर गंभीर रूप से घायल

पीछे से खड़ी गाड़ी को बाइक सवारों ने मारी ठोकर
पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक बारदाना खरीदकर रात में गांव लौट रहे थे। इसी बीच रात्रि करीब 8 बजे चालक ने मोटर साइकिल से नियंत्रण खो दिया और बीरमपुर मार्ग पर सड़क किनारे खड़ी माजदा में पीछे से जाकर जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों मोटर साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ जुट गई, जहां घायलों को अस्पताल पहुंचाने आपातकालीन नंबर 108 पर सूचना दी गई।
यह भी पढ़ें
तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, एक युवक की मौके पर मौत, तीन लोग घायल

सड़क पर तीन दिन से खड़ी है माजदा
राहगीरों की मदद से घायलों को संजीवनी एंबुलेंस से इलाज के लिए साजा स्वास्थ्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां ड्यूटीरत डॉक्टर ने दोनों मोटरसाइकिल सवार को मृत घोषित कर दिया। रविवार सुबह साजा पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मार्ग पर माजदा बीते 3 दिनों से खड़ी है। माजदा चालक की ओर से राहगीरों की जानकारी के लिए कोई व्यवस्था नहीं बनाई गई थी। इसलिए माजदा चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो