scriptRoad accident in Bemetara, death of two youths | अंधेरे में मालवाहक ने घर जा रहे बाइक सवारों को मारी ठोकर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम | Patrika News

अंधेरे में मालवाहक ने घर जा रहे बाइक सवारों को मारी ठोकर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

तेज रफ्तार मालवाहक की ठोकर से दो युवकों की मौत हो गई। घटना बेमेतरा जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम छेरकापुर की है।

बेमेतरा

Published: December 27, 2021 08:21:25 am

बेमेतरा. तेज रफ्तार मालवाहक की ठोकर से दो युवकों की मौत हो गई। घटना बेमेतरा जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम छेरकापुर की है। जहां शनिवार देर रात मालवाहक की ठोकर से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक रिश्तेदार थे। पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ किया है। शव का पीएम कर परिजन को सौंपा गया है। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात में बेमेतरा की ओर से आ रहे मालवाहक की ठोकर से दो युवक की मौत हो गई। बताया गया कि दोनों बाइक सवार ग्राम भैसामुड़ा से ग्राम नवागांव जाने के लिए एक बाइक से निकले थे कि ग्राम छेरकापुर में बेमेतरा की ओर से आ रहे मालवाहक के चालक ने ठोकर मार दिया।
अंधेरे में मालवाहक ने घर जा रहे बाइक सवारों को मारी ठोकर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम
अंधेरे में मालवाहक ने घर जा रहे बाइक सवारों को मारी ठोकर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम
एक की घटना स्थल पर दूसरे की अस्पताल में हुई मौत
मालवाहक की ठोकर से राजू बघेल की मौके में मौत हो गई। दुर्घटना में घायल नवागंाव निवासी जोगन कोशले को 108 एम्बुलेंस से सीएचसी नवागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां पर जोगन की उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना में राजू बघेल के सिर हाथ पैर में व जोगन कोशले के पेट, सिर, में गंभीर चोट पहुंचा था। पुलिस ने मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर चालक पर धारा 304-ए भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। दोनों के शव का पीएम कर शव परिजन को सौंपा गया है।
कठिया में स्टेयरिंग फेल होने पर ट्रक से टकराया सब्जी भरा मालवाहक

बेमेतरा जिले के रायपुर मार्ग में ग्राम कठिया के पास रविवार को बड़ा हादसा टल गया। स्टेरिंग फेल होने से सब्जी से भरा छोटा हाथी वाहन सामने से आ रहे हैं ट्रक से टकरा गया। जिससे छोटा हाथी का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रविवार दोपहर करीब 1 बजे की है। जानकारी के अनुसार बेमेतरा के ग्राम जेवरी से सब्जी लेकर खरोरा जा रही छोटा हाथी वाहन का स्टेरिंग फेल हो गया। जिससे चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। इस दौरान मालवाहक सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। इससे छोटा हाथी वाहन के परखच्चे उड़ गए। ग्रामीणों द्वारा वाहन में फंसे चालक को सुरक्षित बाहर निकाला गया। संजीवनी वहां से गंभीर रूप से घायल चालक मुकेश लोधी पिता बेनुराम ग्राम जेवरी (घिवरी) उम्र 22 साल को सिमगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर मेकाहारा रेफर कर दिया।
जमकर लूटी सब्जी
छोटा हाथी में बैठे विश्राम लोधी पिता रमेशर जेवरी को भी सिर व पैर में चोटे आई है। जिसका उपचार सिमगा स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। हादसे के बाद घटनास्थल में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस दौरान देखते ही देखते छोटा हाथी में कैरेट में भरी टमाटर और प्लास्टिक बोरी में भरी सब्जी को निकालने लूट मच गई। 10 मिनट के भीतर बच्चे, महिलाओं ने मिलकर टमाटर और सब्जी को पार कर दिया। इस दौरान छोटा हाथी में बैठे अन्य व्यक्ति लोगों से कैरेट को नहीं ले जाने की गुहार लगाता रहा। लेकिन लोग कैरेट से भरी टमाटर व सब्जी को वाहन से निकालकर ले जाते रहे। वही कई लोग गमछे, तो कोई थैला में सब्जी भरकर लूट ले गए। वही जिस समय हादसा हुआ, घटनास्थल के पास सड़क किनारे एक बोलेरो वाहन की धुलाई की जा रही थी। छोटा हाथी वाहन टकराने के बाद घसीटते हुए बोलेरो वाहन के पास रुकी। इससे बोलेरो वाहन हादसे से टकराने बाल-बाल बच गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.