बेेमेतरा: अंधे मोड़ पर खड़े ट्रक से टकराई बोलेरो, वाहन चालक की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

नवागढ़-बेमेतरा मार्ग में खड़े ट्रक से बोलेरो के टकराने से बोलेरो चालक की मौत हो गई। घटना सोमवार देर रात की है। नवागढ़ -बेमेतरा मार्ग के ग्राम अतरिया मोड़ के निकट यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

By: Dakshi Sahu

Published: 27 Oct 2020, 11:48 AM IST

बेमेतरा. नवागढ़-बेमेतरा मार्ग में खड़े ट्रक से बोलेरो के टकराने से बोलेरो चालक की मौत हो गई। घटना सोमवार देर रात की है। नवागढ़ -बेमेतरा मार्ग के ग्राम अतरिया मोड़ के निकट यह दर्दनाक हादसा हुआ है। बेमेतरा सिटी कोतवाली टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि मृतक युवक ग्राम हरदी नवागढ़ क्षेत्र का निवासी है। दुर्घटना की सूचना के बाद उसे जिला चिकित्सालय ले गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों की शिकायत पर एफआईआर
दुर्घटना में जान गंवान वाले मृतक यशवंत कुर्रे उम्र 40 साल के परिजनों ने आरोपी ट्रक चालक की शिकायत पुलिस में की है। शिकायत के आधार पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने क बाद आज बॉडी परिजनों को सौंपी जाएगी।

दो मोटरसाइकिल में टक्कर, तीन युवक गंभीर रूप से घायल, रेफर

बालोद जिले में सोमवार को बालोद-दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग पर ग्राम गुजरा के पास तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। घटना में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को संजीवनी 108 वाहन नहीं मिल पाने के कारण पिकअप वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर स्थिति को देखते हुए तीनों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेन्टर रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना शाम 5 बजे गुजरा की है। नीरज खरे (20) व धर्मेंद्र कुमार (25) दोनों निवासी ग्राम भैसबोड़ एक ही मोटर साइकिल पर थे , जो बालोद से वापस अपने गांव जा रहे थे, तभी दल्ली मार्ग से बालोद की ओर आ रही दूसरी मोटरसाइकिल चालक व बोरिद निवासी गोविंद राम (40) की आपस में भिड़ गए। पुलिस दोनों दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned