scriptबेमेतरा: साइड स्टैंड खुला छोड़कर चला रहे थे बाइक, बैलेंस बिगड़कर गिरने से दो की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल | Road accident in Bemetara district, two boys died, two injured | Patrika News

बेमेतरा: साइड स्टैंड खुला छोड़कर चला रहे थे बाइक, बैलेंस बिगड़कर गिरने से दो की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

locationबेमेतराPublished: Dec 20, 2020 01:47:10 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दोपहिया वाहन का संतुलन बिगडऩे के बाद गिरकर दो युवकों की मौत हो गई है। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलि

बेमेतरा: साइड स्टैंड खुला छोड़कर चला रहे थे बाइक, बैलेंस बिगड़कर गिरने से दो की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

बेमेतरा: साइड स्टैंड खुला छोड़कर चला रहे थे बाइक, बैलेंस बिगड़कर गिरने से दो की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

बेमेतरा. दोपहिया वाहन का संतुलन बिगडऩे के बाद गिरकर दो युवकों की मौत हो गई है। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात 12 बजे के करीब कंडरका चौकी क्षेत्र के ग्राम हरदी में बाइक में सवार चार युवक डोगेश्वर साहू, विकास यादव, दुष्यन्त साहू व खेामेश नेवाल (सभी ग्राम भिभैारी निवासी) एक ही मोटर साइकिल में बैठकर रायपुर की ओर से आ रहे थे। तभी दोपहिया वाहन का संतुलन बिगडने के बाद सभी बाइक समेत गिर गए। जिससे सभी को गंभीर चोट पहुंचा था।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संजीवनी वाहन से रायपुर रवाना किया था। घायलों में दो युवक दुष्यंत व खोमेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसकी पुष्टि डॉक्टर ने की है। वहीं अन्य दोनों घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। चौकी प्रभारी आनंद कोमरा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को रायपुर रेफर किया गया व सभी के परिजन को सूचना दी गई थी। घायलों में दुष्यंत व खोमेश नेवाल की मौत होने की जानकारी मिली है। पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दिया है। दोपहिया वाहन का संतुलन बिगडऩे व साइड स्टैंड के खुले रहने की वजह से हादसा होने की संभावना जताई जा रही है।
बाइक सवार युवक की हुई मौत
बेेमेतरा जिले के देवकर में ग्राम डेहरी मोड़ के पास मालवाहक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार युवक ठोकर मार दी। हादसे में देवकर के वार्ड 2 के निवासी युवक संजय निषाद (35) पिता पुरूषोत्तम निषाद की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मालवाहक का चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव का पंचनामा कर शव को साजा अस्पताल रवाना किया। वहीं मालवाहक को जब्त किया गया है। प्रकरण में मृतक के परिजन धनसिंग निषाद पिता फुदरू निषाद देवकर निवासी की रिपोर्ट पर वाहन चालक के खिलाफ धारा 304 अ के तहत अपराध दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया गया है।
वायरल हुआ दुर्घटना का सीसी फुटेज
मालवाहक की ठोकर से बाइक सवार की मौत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल दुर्घटना स्थल के सामने लगे सीसीटीवी कैमरा में पूरा हादसा रेकॉर्ड हो गया है। जिसे बाद में किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो