scriptबेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की ठोकर से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मरने वालों में दो बच्चे भी | Road accident in Bemetara, four people of the same family died | Patrika News

बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की ठोकर से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मरने वालों में दो बच्चे भी

locationबेमेतराPublished: Feb 24, 2022 10:26:52 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेमेतरा जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जिले के ग्राम हाथीडोब में चार पहिया वाहन चालक ने मोपेड सवारों को चपेट में ले लिया।

बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की ठोकर से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मरने वालों में दो बच्चे भी

बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की ठोकर से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मरने वालों में दो बच्चे भी

बेमेतरा/परपोड़ी. बेमेतरा जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जिले के ग्राम हाथीडोब में चार पहिया वाहन चालक ने मोपेड सवारों को चपेट में ले लिया। हादसे में पटेल दंपती समेत चार की मौत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में एक 17 साल की बालिका और 13 साल के बालक की भी मौत हुई है। जानकारी के अनुसार धमधा गंडई मार्ग में मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात अज्ञात चार पहिया वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मोपेड सवार चार लोगों को अपनी चपेट में लिया। हादसे में चैतराम पटेल, चैतराम की पत्नी सेंवती बाई, चैतराम के भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ बैठी 17 वर्षीय कुलेश्वरी को गंभीर हालत में साजा अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया था। जहां उपचार के दैारान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।
चैतुराम वाहन में फंसकर धसीटते रहा
हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि मोपेड में सवार चारों व्यक्ति में से एक महिला गंभीर हालत में थी। वही ं बालक की मौके पर मौत हो गई थी। चैतुराम का शव घटना स्थल से करीब 250 मीटर दूर मिला। वहीं घटना स्थल से लेकर शव जहां पर मिला वहां तक खून फैला हुआ था। शव के घसीटने के निशान साफ नजर आ रहे थे। मृतक परिवार परपोड़ी तरफ से गातापार की ओर जा रहा था। अंधियारी बगीचा के पास परपोड़ी धमधा रोड पर सामने की ओर से आ रही अज्ञात चार पहिया वाहन चालक ने मोपेड को टक्कर मार कर एक्सीडेंट कर दिया और परपोड़ी (गंडई) की ओर भाग गया।
गंाव में पसरा मातम
गंाव के किसान परिवार के पटेल दंपती और उसके भांजे की मौत होने और गांव के ही एक बालिका की मौत होने के बाद मातम की स्थिति है। बताया गया कि चैतराम अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र है। हादसे में बुजुर्ग महिला के बेटे-बहु, बेटी और नाती की मौत हुई है। चैतराम के दो बच्चे हैं। मृतक बालक डोमेन्द्र का गांव हाथीडोब है। जहां परसभी कार्यक्रम देखने के लिए मोपेड में जा रहे थे
प्रकरण दर्ज
पुलिस ने प्रार्थी संतराम पटेल की रिपोर्ट पर आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मृतक चैतुराम पिता अंकलहा पटेल (40) साल, भटगांव , मृतक सेंवती बाई पति चैतु राम पटेल उम्र 35 साल भटगांव , मृतक डोमेन्द्र कुमार पिता डोमार पटेल उम्र 13 साल का दुर्घटना में मौत होने पर धारा 279, 337, 304-ए भादवि के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो