बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे में ट्रेलर और कार की आमने-सामने टक्कर, दो लोगों की मौत

बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे में एक कार और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना जिले के नांदघाट थाना के खैरा गांव के समीप मंगलवार देर रात को हुई है। (Road accident in Bemetara )

By: Dakshi Sahu

Updated: 02 Sep 2020, 11:13 AM IST

बेमेतरा. बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे में एक कार और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना जिले के नांदघाट थाना के खैरा गांव के समीप मंगलवार देर रात को हुई है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों मृतक कार सवार थे। सड़क दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों के शव को कड़ी मशक्कत के बाद कार के मलबे से बाहर निकाला जा सका। नांदघाट थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

विपरीत दिशा से आ रही थी ट्रेलर
पुलिस ने बताया कि बिलासपुर से रायपुर की ओर आ रही ट्रेलर विपरीत दिशा में चल रही थी जिसकी वजह से टक्कर हुई है। मृतकों में एक गुंडरदेही तो दूसरा अनूपपुर निवासी है। पुलिस मृतकों का नाम व अन्य जानकारी जुटा रही है। ट्रेलर को कब्जे में ले लिया गया है। दुर्घटना के बाद थोड़ी देर के लिए सड़क जाम हो गया था। मृतकों के शव को पीएम के लिए बेमेतरा जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned