scriptसांप के डसने से 13 वर्षीय लड़के की मौत | Snake bites 13-year-old boy's death | Patrika News

सांप के डसने से 13 वर्षीय लड़के की मौत

locationबेमेतराPublished: Jan 28, 2020 12:09:24 am

जिला अस्पताल में सर्पदंश का इलाज करा रहे ग्राम साल्हेघोरी निवासी 13 वर्षीय लड़के की उपचार के दौरान मौत हो गई।

सांप के डसने से 13 वर्षीय लड़के की मौत

सांप के डसने से 13 वर्षीय लड़के की मौत

बेमेतरा . जिला अस्पताल में सर्पदंश का इलाज करा रहे ग्राम साल्हेघोरी निवासी 13 वर्षीय लड़के की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंपा गया। इस मामले में पुलिस ने शून्य में मर्ग कायम किया है।
खेत में जहरीले सांप ने पैर में डस लिया
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम साल्हेघोरी निवासी किशनलाल जोशी ने सिटी कोतवाली में सूचना दर्ज कराया कि उसका भतीजा शैलेन्द्र जोशी (13) पिता संतोष जोशी को 22 जनवरी को खेत जाते समय गांव के बंधियाखार में जगमोहन सतनामी के खेत में जहरीले संाप ने पैर में डस लिया। लड़के के साथ एक 6 वर्षीय बालक भी था। दोनों ने घर पहुंचकर परिजन को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद बालक को उपचार के लिए मुगेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के बाद बालक को 24 जनवरी को रिलीव कर दिया गया था।
सीने में तेज दर्द होने पर पहुंचाया जिला अस्पताल
सोमवार को सुबह बालक शैलेंद्र के सीने में तेज दर्द होने पर परिजन ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर बालक की मौत हो गई। परिजन की सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम किया और शव परिजन को सौंपा। पुलिस ने प्रकरण में शून्य पर मर्ग कायम किया। आने वाले समय में प्रकरण की डायरी नवागढ़ पुलिस को सौंपा जाएगा।
अज्ञात वाहन की टक्कर से बन्दर घायल
नवागढ़ – बेमेतरा मार्ग में खपरी समेसर के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बन्दर गंभीर रूप से घायल हो गया। राह चलते युवकों की नजर पड़ी तो बन्दर को उठाकर ले गए और पानी पिलाकर प्राथमिक उपचार में जुट गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो