scriptमोबाइल टॉवर लगाने वाले मजदूरों ने किया अपने सुपरवाइजर पर जानलेवा हमला, युवक की हालत गंभीर | Supervisor beaten by workers in Bemetara, crime registered | Patrika News

मोबाइल टॉवर लगाने वाले मजदूरों ने किया अपने सुपरवाइजर पर जानलेवा हमला, युवक की हालत गंभीर

locationबेमेतराPublished: Apr 24, 2020 11:49:48 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेमेतरा ब्लॉक के ग्राम कुसमी में मोबाइल टॉवर लगाने के लिए कार्यरत मजदूरों ने सुपरवाइजर पर हमला कर दिया। घायल सुपरवाइजर को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है। (Bemetara news)

Village panchayat secretary was beaten up in lockdown

Village panchayat secretary was beaten up in lockdown

बेमेतरा . बेमेतरा ब्लॉक के ग्राम कुसमी में मोबाइल टॉवर लगाने के लिए कार्यरत मजदूरों ने सुपरवाइजर पर हमला कर दिया। घायल सुपरवाइजर को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने मारपीट करने वाले युवकों पर अपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर ग्राम कुसमी में निर्माणाधीन मोबाइल टावर के लिए काम करने वाले दो युवक मोंटी सेन व मनोज सतनामी ने अपने सुपरवाइजर दिलीप शुक्ला उरई जिला जालुल यूपी को डंडा, ईट, फावड़ा व गैती से हमला कर मारपीट की।
सुपरवाइजर को आई है गंभीर
हमला देखकर अन्य मजदूरों ने बीच-बचाव किया और सुपरवाइजर को छुड़ाकर संजीवनी वाहन बुलाकर जिला अस्पताल रवाना किया। मारपीट से युवक को हाथ, गला, सिर व पीठ में गंभीर चोट पहुंचा है। जिसका उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल से रायपुर रेफर किया है। पुलिस ने प्रार्थी अभिषेक घोषी पिता रनवीर साकिन कुसमी थाना बेमेतरा की रिपोर्ट पर आरोपी कुसमी निवासी मोंटी सेन व मनोज सतनामी पर धारा 294, 506, 323, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। पुलिस ने बताया युवकों ने किस बात पर सुपरवाइजर पर हमला किया इसकी जांच चल रही है।
मरतरा में किसान व अधियारे के बीच मारपीट, जुर्म दर्ज

बेमेतरा के सिटी कोतवाली के खंडसरा चौकी के ग्राम मरतरा में किसान व अधियारे के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। ग्राम मरतरा में पैसे के लेन-देन को लेकर खेत मालिक व अधियारे के बीच मारपीट हो गई। जिसके बाद प्रार्थी ग्राम मरतरा निवासी अयोध्या चन्द्राकर की रिपोर्ट पर आरोपी गांव के ही सम्पत साहू के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है। इसी तरह प्रार्थी सम्पत साहू की रिपोर्ट पर अयोध्या चन्द्राकर और नीलकंठ चंद्राकर के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है। दोनों पक्षों के आरोपियों पर धारा 294, 506, 323, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो