scriptहाइटेंशन तार से टकराया मालवाहक, ड्राइवर की मौत, इधर बाइक चालक टकराए मवेशी से, सवार महिला की मौत | The cargo collided with the high-tension wire, the driver died | Patrika News

हाइटेंशन तार से टकराया मालवाहक, ड्राइवर की मौत, इधर बाइक चालक टकराए मवेशी से, सवार महिला की मौत

locationबेमेतराPublished: Jan 25, 2022 08:50:36 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

रेत से भरा वाहन खाली करते समय वाहन एक हिस्सा हाईटेंशन तार से टकरा गया। देखते ही देखते पूरे वाहन में बिजली का करंट दौडऩे लगा।

हाइटेंशन तार से टकराया मालवाहक, ड्राइवर की मौत, इधर बाइक चालक टकराए मवेशी से, सवार महिला की मौत

हाइटेंशन तार से टकराया मालवाहक, ड्राइवर की मौत, इधर बाइक चालक टकराए मवेशी से, सवार महिला की मौत

बेमेतरा. हाइटेंशन तार की चपेट में आकर एक वाहन चालक की मौत हो गई। घटना जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर ग्राम ढोलिया के गौठान की है। जहां रेत से भरा वाहन खाली करते समय वाहन एक हिस्सा हाईटेंशन तार से टकरा गया। देखते ही देखते पूरे वाहन में बिजली का करंट दौडऩे लगा। करंट के चपेट में आने से वाहन चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना में लिया। मृतक बेमेतरा का निवासी है।
गंभीर हालत में ले गए अस्पताल पर नहीं बची जान
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव में टांसफार्मर के पास रेत खाली कर रहे मालवाहक वाहन का उपरी हिस्सा डाला उपर से होकर गुजरे हाईटेंशन तार से टकरा गया। जिससे वाहन में करंट आने से वाहन चला रहे युवक लाला यादव को गंभीर हालत में संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टर ने जांच कर युवक की मौत होने की जानकारी दी। जिसके बाद गांव के अधनु साहु ने थाना पहुंचकर सूचना दर्ज कराया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण में विवेचना प्रांरभ कर दिया है। मृतक के शव को जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रखा गया है। जिसका मंगलवार को पीएम करने के बाद शव परिजन को सौंपा जाएगा।
ग्राम सोढ़ में मवेशी से टकराई बाइक, महिला की मौत
बेमेतरा जिले के बेरला थाना के ग्राम सोढ़ में बाइक सवार के गौठान के पास मवेशी से टकराने से महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ किया। जानकारी के अनुसार रविवार को ग्राम सोढ़ के गौठान में बाइक चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चालते हुए मवेशी से टकरा गया। जिससे बाईक चला रहे बुधार राम ठाकुर और साथ में बैठी महिला दुखनी बाई दोनों वाहन सहित गिर गए। जिससे दोनों को चोट पहुंचा था।
डॉक्टर ने किया मृत घोषित
दोनों को वाहन से बेरला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने महिला की मौत होने की पुष्टि कर दी। जिसके बाद महिला का शव बेरला अस्पताल के मरच्यूरी में रखा गया। वहीं बुधार राम को उपचार के लिए भर्ती किया गया। पुलिस ने मृतिका के परिजन की रिर्पेाट पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना पर लिया है।
मारपीट, जुर्म दर्ज
बेमेतरा जिले के साजा के वार्ड एक में मोटर साइकिल को टंगिया मारने से मना करने पर मारपीट करने वाले के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साजा के वार्ड एक निवासी चन्द्रशेखर यादव पिता बिसहुराम के के पास रहने वाले चंपालाल पिता बिसरू यादव के द्वारा मोटर साइकिल में टंगिया मार रहा था। जिसे मना कर वाहन अंदर कर रहे चंद्रशेखर के साथ टंगिया के बेट लग जाने की बात को लेकर आरोपी ने प्रार्थी के साथ गाली देकर जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का से मारपीट करने पर से धारा 294, 506 बी, 323 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो