ट्रैक्टर से उछल कर गिरा बच्चा, ट्राली के पहिए में दबने से हो गई मौत

ट्रैक्टर में बैठकर अपने पिता के साथ खेत जा रहा बच्चा उछलकर गिर गया, जिसके बाद वह ट्रॉली के पहिए के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बेमेतरा. ट्रैक्टर में बैठकर अपने पिता के साथ खेत जा रहा बच्चा उछलकर गिर गया, जिसके बाद वह ट्रॉली के पहिए के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ग्राम भरदा लोधी में सोमवार को सुबह घटना हुई। पोषण साहू अपने ट्रैक्टर से खेत जा रहा था, तभी उसका पांच वर्षीय बच्चा तेजेश्वर भी जाने की जिद करने लगा। उसे वह सामने बैठा कर ट्रैक्टर चला रहा था। तभी तेजेश्वर उछल कर नीचे गिर गया और घायल हो गया। बच्चे को साजा अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर ने जांच कर बालक की मौत होने की पुष्टि कर दी। पुलिस ने पोषण साहू के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

मालवाहक की चपेट में आने से युवक की मौत
ग्राम बोरतरा से परपोड़ी मार्ग में केबल वायरिंग करने रोड का सर्वे कर रहे युवक को मालवाहक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। उसके साथी खुर्शीद अंसारी साकिन मोनिया थाना इमामगंज जिला गया बिहार की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। हादसा सोमवार को हुआ था। पुलिस के अनुसार ग्राम मासुलगोंदी में बोरतरा-परपोड़ी मार्ग पर खेत के किनारे खड़े युवक महेश प्रसाद साकिन कोदूरीडिगा जिला गया बिहार को मालवाहक चपेट में लेते हुए खेत में घुस गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। परपोड़ी पुलिस ने शव को साजा अस्पताल भेजा। मंगलवार को पोस्टमार्टम कर शव साथियों को सौंपा गया। मामले में चिखली निवासी वाहन चालक चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

नहाते समय तालाब में डूबा युवक
ग्राम कंदई में तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई। युवक मिर्गी से पीडि़त था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस के अनुसार घटना सोमवार की है। ग्राम कंदई में खेत में काम कर लौटते समय युवक राजकुमार निषाद पिता जगराखन (25) तालाब में नहाने लगा, तभी वह डूब गया और उसकी मौत हो गई। युवक का तालाब में शव मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पंचनामा कर शव जिला अस्पताल रवाना किया। मंगलवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सौंप दिया।

Show More
Laxmi Narayan Dewangan Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned