script

आतंकवाद के खिलाफ दौड़ का जज्बा

locationबेमेतराPublished: Feb 19, 2017 10:40:00 pm

Submitted by:

​babulal tak

पुलिस प्रशासन की ओर से आतंकवाद के खिलाफ युवाओं को जागरूक करने और देश के सैनिकों का मनोबल बढ़ाने के लिए रविवार सुबह जिले में कई स्थानों पर हुंकार दौड़ की गई।

पुलिस जवानों के साथ निजी विद्यालय एवं सरकारी विद्यालयों के विद्यार्थियों ने दौड़ लगाई। नावां शहर में शहर के खाखडक़ी तिराहे से सुबह नौ बजे हुंकार दौड़ शुरु हुई। थानाधिकारी कृष्णकुमार चौधरी के साथ पुलिस थाने का स्टॉफ शहर के बस स्टैण्ड, पुराने बस स्टैण्ड, तहसील रोड़ होते हुए ओवरब्रिज के ऊपर से सांभर तिराहे पर पहुंचे।
जवानों ने लगाई हुंकार दौड़
परबतसर में पुलिस थाने से सुबह थानाधिकारी सत्येन्द्र नेगी के नेतृत्व में पुलिस जवानों एवं एकेडमी के प्रशिक्षुुओं ने गांधी चौक तक हुंकार दौड ़लगाई। थानाधिकारी नेगी ने बताया कि हुंकार दौड में पुलिस थाने के स्टॉफ के साथ जय श्री डिफेंस एकेडमी एवं रॉयल कॅरियर एकेडमी के जवान भी शामिल हुए।
मेड़ता सिटी में पुलिस एवं आरएसी के जवानों ने हुंकार दौड़ लगाई। थानाधिकारी तुलसीराम प्रजापत के निर्देश पर साढ़े 7 बजे सब इंस्पेक्टर, एएसआई, हैड कांस्टेबल, कांस्टेबल, आरएसी के जवानों ने थाना परिसर से मेला मैदान, सोगवास मार्ग, कृषि उपज मण्डी, पंचायत समिति रोड, नागौरी चौकी, पालिका तिराहा, गांधी चौक, बस स्टैंड, कादरी कॉलोनी, उप परिवहन कार्यालय होते हुए 2 किमी. हुंकार की दौड़ पुन: थाने पहुंची।
युवाओं व ग्रामीणों ने लिया भाग
चितावा में रविवार सुबह चितावा पुलिस की ओर से हुंकार दौड़ पुलिस स्टॉफ के साथ कस्बे व आस-पास के गंावों के युवाओं व ग्रामीणों ने भाग लिया। दौड़ को चितावा थानाधिकारी घनश्याम मीणा व कुचामन ब्लॉक सरपंच संघ अध्यक्ष लाला राम अणदा ने सती माता मन्दिर से भारत माता के जयकारों के साथ रवाना किया।
हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया
मारोठ में पुलिस की हुंकार दौड़ में रविवार को पूर्व सरपंच चुन्नीलाल माली ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। पादूकलां में भी पुलिस की हुंकार दौड़ को थानाधिकारी प्रकाशचंद मीणा ने हरी झंडी दिखाकर सरस्वती स्कूल से रवाना किया जो पुलिस थाना होते हुए वापस स्कूल पहुंची।

ट्रेंडिंग वीडियो