scriptप्राथमिकता के साथ करना है गरीबों व किसानों का काम : चौबे | The work of the poor and farmers has to be done with priority: Choubey | Patrika News

प्राथमिकता के साथ करना है गरीबों व किसानों का काम : चौबे

locationबेमेतराPublished: Jan 20, 2020 12:33:51 am

नगर पंचायत साजा में आयोजित नए अध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने किसानों और गरीबों के काम को प्राथमिकता के साथ करने के दिए निर्देश।

प्राथमिकता के साथ करना है गरीबों व किसानों का काम : चौबे

प्राथमिकता के साथ करना है गरीबों व किसानों का काम : चौबे,तिल चथुर्थी पर खजराना मंदिर पर चढ़े तिल के लड्डू,तिल चथुर्थी पर खजराना मंदिर पर चढ़े तिल के लड्डू,प्राथमिकता के साथ करना है गरीबों व किसानों का काम : चौबे,प्राथमिकता के साथ करना है गरीबों व किसानों का काम : चौबे

बेमेतरा . जनता व गरीबों का कार्य, नगर का सर्वांगीण विकास ही जनप्रतिनिधि का दायित्व एवं धर्म है। चुनाव में उतार चढ़ाव होता हैं। इन सबको किनारे कर अब सिर्फ जनता व गरीब लोगों की सेवा, उनके कार्य को प्राथमिकता के साथ करना है। नगर के विकास में पैसों की कोई कमी नहीं होगी। किसी भी ऑफिस में गरीब व किसानों का कार्य पहले व तत्काल करना है। उक्त बातें कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने नगर पंचायत साजा में आयोजित नए अध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में कही। उन्होंने राजस्व विभाग की ओर इशारा करते हुए कहा कि किसी भी गरीब एवं किसान को व्यर्थ परेशान नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी गरीब का मकान व झोपड़ी नहीं तोडऩा है। इस प्रकार की शिकायत मेरे तक आएगी तो उस अधिकारी को सीधी और साफ चेतावनी दी जाएगी।
जनता का जताया आभार
पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने साजा की जनता को उनके स्नेह के लिए आभार प्रकट किया। मेरा पूरा परिवार आपका ऋणी हैं, सदैव रहेगा। केवल मैं ही नहीं मेरे पूर्वज भी साजा की जनता के ऋणी हैं। साथ ही मंत्री चौबे की वजह से सब कुछ हो पाया। पूर्व के सत्तासीन अध्यक्षों ने नगर के कईहा व सेठाइन तालाब का क्या हाल किया है। सभी को पता है, सबके सामने है। मुक्तिधाम को भी नहीं छोड़ा।
जनता के विश्वास पर खरा उतरूंगी
नई अध्यक्ष शालिनी जायसवाल ने नगरवासियों को उन पर किए गए विश्वास के लिए आभार जताया और कहा कि वे उनके विश्वास पर खरा उतरूंगी। किसी को भी शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। मंत्री चौबे के आशीर्वाद व मार्गदर्शन से नगर का विकास किया जाएगा। मेरी पहचान मेरे पति से हैं, जिनके कारण मैं यहां पर हूं।
एसडीएम ने पदभार ग्रहण कराया
कृषि मंत्री चौबे ने नगर पंचायत साजा की अध्यक्ष शालिनी जायसवाल को एसडीएम के माध्यम से पदभार ग्रहण कराया। उनके पदभार ग्रहण के साक्षी सभी विशिष्ट अतिथि सहित साजा की समस्त जनता बनी। वहीं उपाध्यक्ष युगेश्वर सोनी ने भी पदभार ग्रहण किया।
राउत नाच व अतिशबाजी के साथ निकला जुलूस
नगर अध्यक्ष के निवास से डीजे, राउत नाच व आतिशबाजी के साथ जुलूस निकाला गया। जो नगर के मुख्य मार्ग से होते हुए समारोह स्थल दुर्गा मंच पुराना बाजार चौक पहुंचा। मुख्य अतिथि कृषि मंत्री रवींद्र चौबे का स्वागत किया गया। पूर्व अध्यक्ष मनोज व अध्यक्ष शालिनी ने मंत्री चौबे को स्मृति चिन्ह भेंट किया। वहीं अन्य अतिथियों संतोष वर्मा ब्लॉक अध्यक्ष, सुनीता राजीव गुप्ता अध्यक्ष नपं धमधा, रिंकी गुड्डू जायसवाल नपं परपोड़ी, बिजेंद्र वर्मा पूर्व नपं उपाध्यक्ष, परस सिन्हा जनभागीदारी अध्यक्ष साजा कॉलेज को भी स्मृति चिन्ह भेंट किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो