scriptThe young man killed his own friend in Bemetara | नशे में महिला से जबदस्ती की कोशिश, युवक ने अपने ही दोस्त को सब्जी काटने वाले हंसिया से उतार दिया मौत के घाट | Patrika News

नशे में महिला से जबदस्ती की कोशिश, युवक ने अपने ही दोस्त को सब्जी काटने वाले हंसिया से उतार दिया मौत के घाट

युवक ने अपने साथी के साथ शराब पी। जिसके बाद मृतक राजकपूर शराब पीने के बाद बहक गया और महिला के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया।

बेमेतरा

Published: November 17, 2021 12:42:54 pm

बेमेतरा/देवकर. बेमेतरा जिले के देवकर के वार्ड क्र 8 में दोस्त ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। आरेापी युवक को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। सोमवार की देर शाम हुई हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को वार्ड के एक मकान के कमरे में खून से लथपथ लाश मिली। साथ ही उसी कमरे में आरोपी युवक भी मिला था। पुलिस के अनुसार पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।
नशे में महिला से जबदस्ती की कोशिश, युवक ने अपने ही दोस्त को सब्जी काटने वाले हंसिया से उतार दिया मौत के घाट
नशे में महिला से जबदस्ती की कोशिश, युवक ने अपने ही दोस्त को सब्जी काटने वाले हंसिया से उतार दिया मौत के घाट
महिला से जबदस्ती करने लगा था युवक
हत्या का आरोपी भानुप्रताप बंजारे पिता बाबूलाल बंजारे (21) निवासी डेहरी का आना-जाना एक महिला के पास था। घटना के दिन मृतक राजकपूर चंदेल पिता सेवक राम चंदेल निवासी डेहरी के साथ उक्त घर में पहुंचा था। इस दरमियान युवक ने अपने साथी के साथ शराब पी। जिसके बाद मृतक राजकपूर शराब पीने के बाद बहक गया और महिला के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। जिसे आरोपी भानुप्रताप ने रोकने का प्रयास और इस बात का विरोध किया। फिर दोनों के बीच झगड़ा व मारपीट शुरू हो गई। दोनों के बीच झगड़ा होता देख हुए महिला और उसके पति दोनों घर के बाहर आ गए और घर में आके लोगों को लड़ाई-झगड़ा किए जाने की जानकारी दी। जिसके बाद कुछ लोग घर में पहुंचे, तब घर के एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।
एसपी ने ली घटना की जानकारी
स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना लोगों के द्वारा दी गई। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां अंदर से बंद दरवाजे को खुलवाकर आरोपी को हिरासत में लिया गया। कमरा सील कर दिया है। शव का पंचनामा करने बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा गया। पूरी घटनाक्रम में थाना प्रभारी साजा व चौकी प्रभारी देवकर की तत्परता दिखी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मामले के आरोपी को पकड़कर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया। देवकर नगर में हुए हत्या की जानकारी मिलने के बाद साजा थाना प्रभारी अंबर सिंह भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस अधीक्षक अरविंद कुजुर भी चौकी पहुंचे थे। उन्होंने वारदात से जुड़ी जानकारी लेकर जांच के लिए निर्देश दिए।
सब्जी काटने के हंसिया से किया वार
पुलिस के अनुसार आरोपी भानुप्रताप महिला के बारे में कही गई बातें सुनकर क्रोध में आ गया और वहीं रखे सब्जी काटने का हंसिया एवं पास में रखे कैंची से राजकपूर चंदेल के पेट, सीना, गला एवं पीठ पर आरोपी ने ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी भानुप्रताप बंजारे बाहर भागने की कोशिश करता रहा। लेकिन इस बीच मोहल्ले के काफी लोग इक_ा हो गए थे। जिसे देखकर आरोपी बचने के लिए घटनास्थल में ही अंदर से दरवाजा लगाकर बैठ गया। देवकर चौकी प्रभारी टीआर कोसीमा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत घटनास्थल पहुंचे। आरोपी को घटनास्थल से गिरफ्तार किया गया। आगे की जांच जारी है। आरोपी पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्यागणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शहंशाहUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.