बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

बेमेतरा जिले के साजा थाना के ग्राम परसबोड दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार एक युवक की हालत बेहद गंभीर है।

By: Dakshi Sahu

Published: 17 Nov 2020, 11:42 AM IST

बेमेतरा. जिले के साजा थाना के ग्राम परसबोड दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार एक युवक की हालत बेहद गंभीर है। उसे उपचार के लिए रायपुर मेकाहारा रेफर किया गया है। यह भीषण सड़क हादसा सोमवार रात लगभग आठ बजे की है। दुर्घटना में दो बाइकों के परखच्चे उड़ गए हैं। साजा थाना प्रभारी डीएल सोना ने बताया कि मृतकों के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

Read more: राजनांदगांव: बोलेरो और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर, एक युवक की मौत, दो घायल....

इनकी हुई सड़क हादसे में मौत
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान चंदन सतनामी, पिता नंदकुमार उम्र 40 साल निवासी कुम्हारी जिला दुर्ग, शेखर मांडले पिता मंगलदास उम्र 39 साल बिरनपुर जिला राजनांदगांव, हंसुदास घ़ृतलहरे पिता देवसिंग उम्र 62 साल सिरसा बेमेतरा के रूप में की गई है। वहीं दुर्घटना में घायल दुर्गा सतनामी की हालत फिलहाल नाजुक है। अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।

दोनों बाइक चालकों के खिलाफ जुर्म दर्ज
रोड एक्सीडेंट में मौत के बाद साजा थाना में प्रार्थी महेश कुमार मांडले की रिपोर्ट पर आरोपी बाइक चालक चंदन सतनामी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी द्वारा तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर एक्सीडेंट मृत्यु कारित करने पर से धारा 304ए भादवि के तहत अपराध पजीबंद्ध किया गया है। वहीं प्रार्थी राजूलाल सतनामी की रिपोर्ट पर आरोपी चालक शेखर मांडले के द्वारा तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर एक्सीडेंट करने से मृत्यु होने पर से धारा 279,337,304ए भादवि के तहत अपराध पजीबंद्ध किया गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned