script

बेमेतरा: नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, दो सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, हैप्पी संडे हुआ सेड

locationबेमेतराPublished: Feb 15, 2021 11:39:31 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेमेतरा जिले के दो थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

बेमेतरा: नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, दो सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, हैप्पी संडे हुआ सेड

बेमेतरा: नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, दो सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, हैप्पी संडे हुआ सेड

बेमेतरा. जिले के दो थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पहली घटना नांदघाट थाना क्षेत्र के धोबभ_ी में हुई। जिसमें दो मोटर साइकिल की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना बेरला थाना के भिंभौरी खुड़मुड़ी मार्ग की है। जहां बाइक सवार दो युवकों के गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों प्रकरणों पर जांच शुरू कर दिया है।
पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे
नांदघाट थाना क्षेत्र के ग्राम धोबभ_ी के पास शनिवार की रात को दो बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक महादेव निषाद ग्राम मगरघटा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथी गणेश निषाद व भूपत शास्त्री घायल हैं। दोनों को संजीवनी वाहन से शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया। जिसमें भूपत को रेफर किया गया। वहीं गणेश का उपचार नवागढ़ में जारी है। ठोकर मारने वाला मोटर साइकिल चालक फरार है। मृतक के घर पारिवारिक कार्यक्रम था, जिसके बाद तीनों ग्राम मगरघटा से ग्राम झिरिया जा रहे थे, तभी दुर्घटना के शिकार हो गए। प्रकरण में पुलिस ने प्रार्थी ईश्वर निषाद की रिपोर्ट पर आरोपी मोटर साइकिल चालक पर धारा 279, 337, 304-ए भादवि के तहत अपराध दर्ज किया है। मृतक के शव का रविवार को नवागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद परिजन को सौंपा गया। जांच अधिकारी कमलेश पाल ने बताया कि पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर विवेचना किया जा रहा है।
कंडरका चौकी के भिंभौरी-खुड़मुड़ी मार्ग में दो की मौत
रविवार सुबह बेरला थाना के कंडरका चौकी क्षेत्र के भिंभौरी-खुड़मुड़ी मार्ग पर बाइक से गिरकर दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में एक की मौत मौके पर हो गई, वहीं दूसरे युवक ने उपचार के दौरान बेरला अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है। दोनों मृतक बेमेतरा थाना क्षेत्र के कुसमी गांव के हैं। हादसे को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सुबह दोनों युवक भिंभौरी की ओर से आ रहे थे कि बाइक से नियंत्रण खोने के बाद दोनों गिर पड़े। जिसमें एक युवक हरीश की मौके पर ही मौत हो गई।
ृबाइक अनियंत्रित हो गई
पुलिस के अनुसार बाइक सवार दो युवक हरीश पारधी पिता नीत कुमार पारधी (20) व उसके साथ रामलाल उर्फ लाल पारधी पिता कार्तिक पारधी (30) दोनों निवासी ग्राम कुसमी बेमेतरा थाना क्षेत्र के थे। जो भिंभौरी की ओर से निकलने के बाद खुडमुड़ी की ओर चौक के पास गिरे थे। गंभीर स्थिति को देखने के बाद लोगों ने संजीवनी वाहन को बुलाकर बेरला अस्पताल रवाना किया। जहां मौजूद डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक की मौत उपचार के दौरान हो गई। दोनों मृतक रिश्तेदार थे, जो ग्राम सेमरिया से परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सिलतरा जा रहे थे। दोनों मृतकों का शव बेरला अस्पताल में रखा गया है। जहां पर पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंपा जाएगा। चौकी प्रभारी आनंद कोमरा ने बताया कि पुलिस ने प्रकरण में पंचनामा कार्रवाई पूर्ण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया है। प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो