scriptदो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना | Two bikes collide in Bemetara, two youths died on the spot | Patrika News

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

locationबेमेतराPublished: Jan 20, 2022 08:06:58 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र के मुंगेली मार्ग के समीप ग्राम गाड़ामोर की है। जहां दो मोटर साइकिल की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृ

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

बेमेतरा. रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेमेतरा जिले में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र के मुंगेली मार्ग के समीप ग्राम गाड़ामोर की है। जहां दो मोटर साइकिल की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक युवक नवागढ़ निवासी और दूसरा युवक करूपान निवासी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना में लिया है।
दोनों युवकों की मौके पर मौत
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गाड़ामोर में दोपहर दो मोटर साइकिल के आमने सामने की टक्कर हो गई। मुंगेली से नवागढ़ आ रहे राहुल पटेल नवागढ़ निवासी उम्र 21 साल, वहीं विपरीत दिशा से मोटर साइकिल से रायपुर से अपने गांव जा रहे ग्राम करूपान निवासी थानू राम साहू उम्र 32 साल की मोटर साइकिल आपस में भिड़ गई। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
खून से लथपथ सड़क पर पड़ा रहा शव
हादसा इतना भयानक था कि युवकों को संभलने का भी मौका नहीं मिला। सड़क पर दो घायलों को खून से लथपथ पड़ा हुआ देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मौके से दोनों मृतकों को शव को नवागढ़ अस्पताल पीएम के लिए रवाना किया। जहां पर दोनों के शव का पीएम कर परिजन को सौंपा गया। पुलिस ने मृतकों के परिजन की रिपोर्ट पर दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
मालवाहक की ठोकर से युवक घायल, रेफर
बेमेतरा में मालवाहक की ठोकर से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे रायपुर रेफर किया गया है। ठोकर मारने वाला वाहन चालक फरार है। जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्राम सुखाताल में बाइक सवार युवक ललित यादव ग्राम बिरसिन्धी निवासी ग्राम सुखाताल के पास अज्ञात वाहन की ठोकर सें गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए संजीवनी वाहन से जिला अस्पताला लाया गया। जहां से उसे उचित उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। युवक के सिर, चेहरा, हाथ व पैर में गंभीर चोट आई है।
गरम बर्तन के ऊपर गिरकर झुलसा रसोईया
बेमेतरा के ग्राम मजगंाव में कार्यक्रम के दैारान खाना पकाने गया रसोईया गर्म पानी से भरे बर्तन में गिर गया। जिसे उपचार के बाद जिला अस्पताल से रायपुर रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार रसोईया राधे साहू ग्राम भनसुली ग्राम मजगांव में कार्यक्रम के दैारान खाना पका रहा था कि चलते समय संतुलन बिगडऩे से गर्म पानी से भरे बर्तन पर गिर गया। जिससे राधे के गर्दन, सीना, कमर और पैर झुलस गए। घायल को उपचार के लिए संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल लााया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो