दो माह के बच्चे को मां गोद में लेकर रपटा पार कर रही थी, संतुलन बिगडऩे पर दोनों गिर गए, बच्चा बह गया

महिला शिशु को लेकर रपटा पार कर रही थी। पानी के बहाव में संतुलन बिगड़ा और दोनों मां बेटे बहते पानी में गिर गए। आसपास के लोगों ने महिला को बाहर निकाला पर बच्चे का पता नहीं चला।

By: Dakshi Sahu

Published: 25 Sep 2021, 01:11 PM IST

बेमेतरा. बेमेतरा जिले में दो माह का अबोध बालक नदी के तेज बहाव में बह गया। यह दर्दनाक घटना हाफ नदी पर ग्राम बुधली के पास बने रपटा में की। महिला शिशु को लेकर रपटा पार कर रही थी। पानी के बहाव में संतुलन बिगड़ा और दोनों मां बेटे बहते पानी में गिर गए। आसपास के लोगों ने महिला को बाहर निकाला पर बच्चे का पता नहीं चला। उसकी तलाश की जा रही है। यह घटना शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे की है।

रपटा पर बह रहा था डेढ़ फीट पानी
जानकारी के अनुसार सेवती पटेल पति रामकिशुन पटेल (25 वर्ष) अपने मायके फरी बेमेतरा से ससुराल ग्रामा बाधुली आ रही थी। साथ में उसकी छोटी बहन अंजली पटेल, 3 साल की बेटी प्रियंका और 2 माह का बेटा राज पटेल था। बाधुली पहुंचने से पहले हाफ नदी पर बने रपटा में करीब डेढ फीट पानी बह रहा है। सेवती ने रपटा पार करने के लिए वहा मौजूद लोगों से मदद मांगी। वहां नहा रहे लोगों ने 3 साल की प्रियंका और अंजली को रपटा पार कराया। अंत में सेवती अपने पुत्र राज को गोद में उठाकर एक व्यक्ति की मदद से पार कर रही थी। संतुलन बिगड़ जाने की वजह से दोनों पानी में गिर गए। वहां पर नहा रहे लोगों ने सेवती को बाहर निकाला। बच्चे को भी बचाने की कोशिश की लेकिन वह बह गया।

दो माह के बच्चे को मां गोद में लेकर रपटा पार कर रही थी, संतुलन बिगडऩे पर दोनों गिर गए, बच्चा बह गया

मंा बिलखती रही,एसडीएम और तहसीलदार पहुंचे
आखों के सामने नदी मे कोखजाई संतान को बहता देखकर सेवती बदहवाश हो गई। लोगों से बच्चे को बचाने के लिए गुहार लगाती रही। प्रियंका और उसकी छोटी बहन रोते बिलखते रहे। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीएम वाईके मस्के और तहसीलदार आरके वासनिक मौके पर पहुंचे। एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम बच्चे की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी उलझे सीमा विवाद में
इधर नवागढ़ व दाढ़ी थाना के प्रभारी सीमा क्षेत्र को लेकर उलझे हुए हैं। दोनों घटना स्थल को अपने थाना क्षेत्र में होने से इनकार कर रहे हैं। दाढ़ी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा का कहना है कि यह नवागढ़ क्षेत्र का मामला है। वे मौके पर गए थे पर वापस लौट आए। नवागढ थाना प्रभारी अजय सिन्हा ने बताया घटना स्थल दाढी थाना क्षेत्र के तहत आता है, पर नवागढ़ की टीम मौके पर हैं। बच्चे का पता नहीं चला है। नवागढ़ तहसीलदार आरके वासनिक ने बताया कि नदी में बहे बच्चे की तलाश की जा रही है। मदद के लिए एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है। जिनके द्वारा बच्चे की तलाश की जा रही है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned