scriptबेमेतरा में रोड एक्सीडेंट, बाराती बोलेरो और मालवाहक की टक्कर, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर | Two people dead and two injured in road accident in Bemetara | Patrika News

बेमेतरा में रोड एक्सीडेंट, बाराती बोलेरो और मालवाहक की टक्कर, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

locationबेमेतराPublished: Mar 12, 2021 01:08:58 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बाराती बोलेरो और मालवाहक में आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि बाराती गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं।

बेमेतरा में रोड एक्सीडेंट, बाराती बोलेरो और मालवाहक की टक्कर, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

बेमेतरा में रोड एक्सीडेंट, बाराती बोलेरो और मालवाहक की टक्कर, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

बेमेतरा. बाराती बोलेरो और मालवाहक में आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि बाराती गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। घटना बेमेतरा जिले से गुजरने वाली नेशनल हाइवे एनएच 30 की है। जहां गुरुवार अल सुबह बेमेतरा शहर से 15 किमी. दूर सिमगा मार्ग पर ग्राम राका और जौं के बीच यह दुर्घटना हुई है। बेमेतरा सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बुधवार रात बारात में शामिल होने के बाद सिमगा से लौट रहे थे इसी दौरान सुबह-सुबह उनकी गाड़ी, मालवाहक माजदा से टकरा गई। दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों को उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।
Read more: बेमेतरा में बाइक सवार की बीच रास्ते गला रेतकर हत्या, विधायक के भाई की कंपनी में काम करता था मृतक….

सड़क दुर्घटना में इनकी हुई मौत
बेमेतरा पुलिस ने बताया कि रायपुर जबलपुर नेशनल हाइवे में हुए एक्सीडेंट में दीपक कौशिक, उम्र तीस वर्ष, ग्राम नारथा और नरेंद्र हिरवानी, उम्र 30 वर्ष ग्राम मुंगेशर थाना मंदिर हसौद की मौत हुई है। मृतक ग्राम मुंगेशर से ग्राम पथर्रा बारात आए थे। किसी काम से सिमगा गए थे, जहां से लौटते वक्त यह हादसा हुआ है। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। शादी घर में दो युवकों की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो