scriptसाइड नहीं देने पर आपस में भिड़े ट्रैक्टर और बाइक चालक, दोनों में पक्षों में जमकर मारपीट, पांच के खिलाफ जुर्म दर्ज | Two sides assaulted for not giving side in road, police launch FIR | Patrika News

साइड नहीं देने पर आपस में भिड़े ट्रैक्टर और बाइक चालक, दोनों में पक्षों में जमकर मारपीट, पांच के खिलाफ जुर्म दर्ज

locationबेमेतराPublished: Oct 01, 2020 05:46:11 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेमेतरा. एक दूसरे की गाड़ी को साइड देने के नाम दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मामला सीधे थाने पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।

साइड नहीं देने पर आपस में भिड़े  ट्रैक्टर और बाइक चालक, दोनों में पक्षों में जमकर मारपीट,  पांच के खिलाफ जुर्म दर्ज

साइड नहीं देने पर आपस में भिड़े ट्रैक्टर और बाइक चालक, दोनों में पक्षों में जमकर मारपीट, पांच के खिलाफ जुर्म दर्ज

बेमेतरा. एक दूसरे की गाड़ी को साइड देने के नाम दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मामला सीधे थाने पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। साजा थाना क्षेत्र के ग्राम हडग़ांव खपरी के पास बुधवार-गुरुवार रात वाहन को साइड देने के नाम पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चालक व बाइक चालक के बीच मारपीट हुई है। प्रकरण में दोनों पक्ष के कुल 5 लोगों पर अपराध दर्ज किया गया है। जिसमें एक पक्ष की ओर से ट्रैक्टर चालक संजय यादव, निवासी लोधी खपरी ने रिपोर्ट दर्ज कराया है।
ट्रैक्टर चालक के साथ आरोपी इंदर वर्मा, युवराज वर्मा दोनों लोधी खपरी साजा के द्वारा वाहन से साईड नहीं देने की बात को लेकर गाली देकर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की गई। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से युवराज वर्मा ने मारपीट का आरोप लगाते हुए 3 व्यक्तियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कराया है। जिसमें प्रार्थी युवराज वर्मा पिता पुनाराम लोधी खपरी साजा निवासी की रिपोर्ट पर आरोपी बादल वर्मा पिता पवन वर्मा, खिलेश साहू, संजय यादव सभी लोधी खपरी गांव के निवासी हैं।
तीनों के द्वारा वाहन से साईड नहीं देने की बात को लेकर गाली देकर जान से मारने की धमकी दी और हाथ मुक्का से मारपीट की। दोनों पक्षों के आरोपियों पर धारा 294, 506, 323, 34, 427 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। थाना प्रभारी एचपी पांडे ने बताया कि दोनों पक्ष के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बादल, संजय व खिलेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष के दोनों आरोपी को उपचार के लिए भेजा गया है, जिसके आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो