scriptसड़क किनारे पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत | Uncontrolled car collided with tree on roadside, one killed | Patrika News

सड़क किनारे पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत

locationबेमेतराPublished: Jan 25, 2020 11:30:28 pm

दुर्ग-बेमेतरा मार्ग पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे पेड़ जा टकराई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

सड़क किनारे पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत

सड़क किनारे पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत

बेमेतरा. दुर्ग-बेमेतरा मार्ग पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे पेड़ जा टकराई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना देवकर के निकट ग्राम राखी-जोबा में पास हुई। पुलिस के अनुसार मृतक अमरजीत लाखरा पिता ईश्वर (42) साकिन ग्राम नारधी के रूप में हुई। वह मूलत: हरियाणा का निवासी थी। यहां रहकर कृषि कार्य कर रहा था।
कार की टक्कर से हो गए पेड़ के दो टुकड़े
शुक्रवार की रात 11 बजे के आसपास कोदवा से आते वक्त हादसा हुआ। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि उसकी टक्कर से पेड़ के दो टुकड़े हो गए। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलने पर नजदीक के लोग और परिजन समेत पुलिस मौके पर पहुंची। शव को निकलवा कर उसका पंचनामा तैयार किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
निर्माणाधीन पुलिया के पास गिरे बाइक सवार
ग्राम प्रतापपुर में निर्माणाधीन पुलिया के पास शुक्रवार को बाइक सवार दो लोग गिर गए। शेखर वैैष्णव (35) की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साथी कृष्णा ध्रुव गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक दाढ़ी के निकट ग्राम भुस्कुरा का निवासी था। मर्ग कायम कर नवागढ़ पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो