scriptटाइमिंग को लेकर कर्मियों सहित दो बस ऑपरेटरों के बीच बलवा | Uproar between two bus operators including personnel regarding timing | Patrika News

टाइमिंग को लेकर कर्मियों सहित दो बस ऑपरेटरों के बीच बलवा

locationबेमेतराPublished: Nov 17, 2019 11:34:27 pm

बस की टाइमिंग को लेकर दो बस ऑपरेटर व उनके कर्मचारियों के बीच जोरदार मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है।

टाइमिंग को लेकर कर्मियों सहित दो बस ऑपरेटरों के बीच बलवा

टाइमिंग को लेकर कर्मियों सहित दो बस ऑपरेटरों के बीच बलवा

बेमेतरा. बस की टाइमिंग को लेकर दो बस ऑपरेटर व उनके कर्मचारियों के बीच जोरदार मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली में धारा 147, 149, 294, 506, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार टाइमिंग को लेकर जय अम्बे बस ट्रेव्हल्स व सांईनाथ ट्रेव्हल्स के कर्मियों के बीच शनिवार दोपहर करीब 12 बजे मारपीट हुई थी। रविवार को इस झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया। घटना के बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने बलवा का मामला दर्ज कर लिया।
चार घायल, एक रायपुर रेफर
रविवार को जय अम्बे ट्रेव्हल्स संचालक आनंदप्रकाश साहू निवासी नयापारा बेमेतरा अपने बेटे पिंटू, गगन, भाई गोपाल साहू व अन्य के साथ बेसिक स्कूल मैदान के पास एक होटल में बैठा था। इस दौरान सांईनाथ ट्रेव्हल्स संचालक जगदीश साहू अपने परिवार के सदस्य समेत 18 लोगों के साथ मौके पर पहुंचा। यहां विवाद को समाप्त करने दोनों पक्षों में सुलह समझौता हो रहा था। किसी बात को लेकर दोनों पक्ष आवेश में आ गए और एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।
विवाद में दोनों बस संचालक हुए घायल
इस विवाद में आनंद साहू, पिंटू साहू, जगदीश साहू, लाला साहू घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। सिर में गंभीर चोट लगने से घायल जगदीश साहू को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया।
घटना में प्रयुक्त बस को पुलिस ने किया जब्त
जय अम्बे ट्रेव्हल्स संचालक आनंदप्रकाश ने बताया कि विवाद की शुरुआत दूसरे पक्ष की तरफ से हुई थी, क्योंकि मारपीट के उद्देश्य से सांईनाथ ट्रेव्हल्स का संचालक जगदीश अपने साथ 18 लोगों को बस में बैठाकर बेमेतरा पहुंचा था। सभी लोग लाठी व डंडे से लैस थे। घटना में प्रयुक्त बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है। वही सांईनाथ ट्रेव्हल्स के संचालक ने आनंदप्रकाश के आरोपों को नकारा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो