scriptमारो नगर पंचायत उपाध्यक्ष व कांग्रेसी पार्षदों की शिकायत पर मुख्यमंत्री भूपेश ने लिया एक्शन | Vice President and councilors complained, action taken by CM Bhupesh | Patrika News

मारो नगर पंचायत उपाध्यक्ष व कांग्रेसी पार्षदों की शिकायत पर मुख्यमंत्री भूपेश ने लिया एक्शन

locationबेमेतराPublished: Jan 19, 2019 11:48:05 pm

मारो की समस्याएं हल करने के लिए विभागीय मंत्री को लिखा पत्र, पार्षदों ने लगाया 15 साल से उपेक्षा होने का आरोप

Bemetara Patrika

मारो नगर पंचायत उपाध्यक्ष व कांग्रेसी पार्षदों की शिकायत पर मुख्यमंत्री भूपेश ने लिया एक्शन

बेमेतरा (नवागढ़) . नगर पंचायत मारो में विकास कार्य नहीं होने से नाराज उपाध्यक्ष और पार्षदों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इस्तीफा सौंपा। इसके बाद स्थिति में सुधार के लिए सीएम कार्यालय से पत्र में टीप लिख कर विभागीय मंत्री को निराकरण के लिए पत्र जारी किया गया।
इन्होंने की मुख्यमंत्री से शिकायत
साथ ही उपाध्यक्ष जितेंद्र तिवारी एवं सभी 8 कांग्रेसी पार्षदों ने राजीव भवन पहुंच कर मारो नगर पंचायत में चल रही अफसरशाही से अवगत कराया। आज नगर पंचायत मारो की समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी व कांग्रेसी पार्षद धनीराम साहू, कुमारी बाई, रजनी साहू, लक्ष्मण यादव, भागवत, भारती, सुशीला ढीमर, लखन बंजारे, बेन लाल रायपुर रवाना हुए। सीधे राजीव भवन पहुंचे, जहां पर पार्टी के वरिष्ठों को नगर पंचायत में जारी भर्राशाही से अवगत कराया।
तालाब का पानी पीने के लिए मजबूर हैं लोग
नाराज कांग्रेस पार्षदों ने कहा कि मारो 15 वर्ष से उपेक्षित रहा है। वर्तमान मे मौजूद अधिकारी की वजह से जनसमस्याओं का निराकरण नहीं हो रहा है। नगर पंचायत में जलसंकट की स्थिति है। लोग तालाब का पानी पीने को मजबूर हैं। जिम्मेदार अधिकारी कुछ नहीं कर रहे हैं। ऐसे में वे सीएम को इस्तीफा देने का मन बानाकर निकले थे। बताया गया कि नगर पंचायत में जनकल्याणकारी योजनाओं की स्वीकृति पीआईसी मेें पारित प्रस्ताव सहित 24 बिन्दुओं में अपनी बात रखी। सभी ने सीएम भूपेश बघेल के नाम इस्तीफा सौंप दिया है पर इस्तीफे को लेकर आगे की कार्यवाही पर स्थिति स्पष्ट नहीं है।
15 पार्षद हैं मारो में
नगर पंचायत मारो में कुल 15 पार्षद हैं। उपाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी ने बताया कि मारो नगर पंचायत पूर्व के 15 वर्ष से उपेक्षित रहा है। वर्तमान में नगर पंचायत प्रशासन की अनदेखी से जलसंकट की स्थिति है। कलक्टर से मिलकर बात करने के बाद भी निराकरण नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो