scriptपत्नी ने पति को ऐसी जगह मारा, खून से लथपथ पहुंचा अस्पताल | Wife beaten to drunken husband in Bemetara | Patrika News

पत्नी ने पति को ऐसी जगह मारा, खून से लथपथ पहुंचा अस्पताल

locationबेमेतराPublished: Jul 22, 2019 04:07:55 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जिला मुख्यालय में शराब के नशे में विवाद कर रहे पति की पत्नी के साथ हाथापाई हो गई। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने डंडे से ताबड़तोड़ पति पर हमला कर दिया। जिससे पति का सिर फट गया। (Bemetara news)

bemetara police

पत्नी ने पति को ऐसी जगह मारा, खून से लथपथ पहुंचा अस्पताल

बेमेतरा. जिला मुख्यालय में शराब के नशे में विवाद कर रहे पति की पत्नी के साथ हाथापाई हो गई। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने डंडे से ताबड़तोड़ पति पर हमला कर दिया। जिससे पति का सिर फट गया। उसे खून से लथपथ हालत में परिजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके सिर में चार टांके लगे हैं। मामला शहर के गंजपारा का है। जिला अस्पताल के अनुसार विष्णु साहू पिता कार्तिक राम साहू (36) रविवार की शाम शराब पीकर घर पहुंचा था। इसके बाद पत्नी से विवाद हुआ और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। तब पूरी घटना हुई।
Read more: Breaking: दस साल की बच्ची के साथ 56 साल के आदमी ने किया Rape, दोस्तों ने पकड़ रखे थे मासूम के हाथ, पैर

नव विवाहिता ने खाया जहर
एक नव विवाहिता ने घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। जिला अस्पताल के अनुसार वार्ड 13 नयापारा निवासी नवविवाहिता कंचन यदु पति विकास यदु ने पति के साथ हुए विवाद के बाद कीटनाशक का सेवन कर लिया। तबीयत बिगडऩे पर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
Read more: महिला को कपड़े उतारते देख पुलिस वाले बनाने लगे Video, फिर चौकी में मच गया बवाल

जिला अस्पताल में है स्पर्श क्लीनिक, उठा सकते हैं फायदा
जिला अस्पताल में इस तरह की मनोदशा वालों को घातक कदम उठाने से रोकने के लिए काउंसिलिंग दी जाती है। जिला अस्पताल में स्पर्श क्लीनिक का संचालन किया जा रहा है। जहां पर मानसिक दशा को देखते हुए उपचार व सलाह दी जा रही है।
प्रभारी चिकित्सक डॉ. अनामिका मिंज ने बताया कि जीवन जीने के लिए है। आत्महत्या करना किसी समस्या का हल नहीं है। इस तरह के कदम उठाने वालों की क्लीनिक में उपचार एवं काउंसिलिंग की जाती है। क्लीनिक में आकर परिजन और मरीज उपचार का लाभ ले सकते हैं। जिले में इस तरह की घटना रोकने स्कूल-कॉलेजों में शिविर लगाया जाएगा। (Bemetara news)
Chhattisgarh Bemetara से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो